शबाना आज़मी के किरदार में नज़र आएँगी स्वरा, इस हिट फिल्म का बन रहा रीमेक
शबाना आज़मी के किरदार में नज़र आएँगी स्वरा, इस हिट फिल्म का बन रहा रीमेक
Share:

साल 1982 में आई महेश भट्ट की क्लासिक फिल्म 'अर्थ' का रीमेक बनने वाला है. इसके बारे में हाल ही खबर आई है. याद दिला दें, इस फिल्म में शबाना आजमी, स्मिता पाटिल, राज किरण और कुलभूषण खरबंदा नजर आए थे. इन सभी कलाकारों के करियर के लिए हिट साबित हुई थी. अब इसके बारे में जानकारी ये कि शबाना आजमी के किरदार में कौनसी एक्ट्रेस नज़र आने वाली हैं. 

महेश भट्ट ने साल 2017 में ही अनाउंसमेंट कर दी थी कि वह 'अर्थ' का हिंदी रीमेक बनाएंगे. वहीं कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आई थीं, जिनमें कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस फिल्म में शबाना का रोल करेंगी, लेकिन अब रिपोर्ट के अनुसार शबाना आजमी के रोल के लिए अब स्वरा भास्कर को साइन किया जा रहा है. अब स्वरा भास्कर उनके किरदार को निभाएंगी. इसके अलावा बाकि स्टार कास्ट पर अभी काम चल रहा है. 

इससे जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'स्वरा ने 'अर्थ' देखी है और यह उन्हें काफी पसंद आई. जब उन्हें यह रोल ऑफर किया गया तो वह तुरंत फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गईं. अब वह जल्द ही इस फिल्म को साइन करेंगी. स्वरा 'निल बटे सन्नाटा' के बाद एक और महिला निर्देशक के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.' उम्मीद है ये फिल्म भी हिट साबित होगी. बता दें कि 'अर्थ' के हिंदी रीमेक रेवती डायरेक्ट करेंगी. रेवती ने इस फिल्म के तमिल रीमेक में शबाना आजमी वाला किरदार निभाया था. कहा जा रहा है कि स्वरा दिसंबर या फिर जनवरी से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी.  

22M फॉलोवर्स पूरे होने की ख़ुशी में कृति ने शेयर की हॉट बिकिनी फोटो

MIB Collection : 4 दिन में धमाकेदार कमाई कर चुकी हॉलीवुड फिल्म

मैला-मैला : 'द एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी जर्नी..' के नए गाने में दिखा धनुष का अलग अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -