पिता की प्यार भरी बातो से बच गयी 'पूजा भट्ट' की जान

कहते है कुछ शब्दो से किसी की पूरी ज़िन्दगी बर्बाद हो सकती है और कुछ शब्द ऐसे भी होते है जो किसी को मौत के मुँह से भी बचा सकते है. कुछ ऐसे ही आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट के साथ भी हुआ. जी हाँ एक इंटरव्यू  देते समय पूजा भट्ट ने अपनी लाइफ की ऐसी बात शेयर की जो पिता और बेटी के प्यार को भी जताती है साथ ही प्यार से बोले हुए शब्दो की ताक़त का भी एहसास कराती है.

हम आपको बता दे की पूजा भट्ट शराब की लत से बहुत परेशान थी. उन्होंने हाल ही में अपना 45 वा जन्मदिन मनाया और 10 साल एक नए उत्साह के साथ जीने की तमन्ना जाहिर की. हाल ही में मुम्बई मिरर को दिए इंटरव्यू में पूजा ने बताया कि शराब छोड़कर उन्होंने एक नयी जीत हासिल कि साथ ही यह भी बताया कि उनके पिता के कुछ शब्दो से प्रभावित होकर ही उन्हें यह नयी ज़िन्दगी मिली है.

पूजा भट्ट ने शराब को छोड़ने का ज़िक्र करते हुए बताया कि पिछले साल 21 दिसम्बर कि रात उनके पिताजी से बात हुई थी उसके दौरान उन्होंने देश के बिगड़ते हालात पर कुछ बाते कि और आखिर में "पापा ने कहा आई लव यू बेटा, जब मैंने उनसे कहा कि आई लव यू टू पापा तो पापा का कहना था कि खुद से प्यार करो बेटा क्योकि मैं तुम्हारे अंदर बसता हूँ"  और तभी मैंने सोचा कि क्या शराब पीना खुद से प्यार करना है तो मुझे जबाब मिला नहीं....

फिर उस दिन के बाद से पूजा भट्ट ने कभी शराब को छुआ तक नहीं, पूजा भट्ट का कहना था कि शराब छोड़ने से ही आज वह ज़िंदा है.

आलिया को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार....

आलिया ने गुस्से में कंगना को बुरा भला कहा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -