महेश भट्ट ने बताई आजाद समाज की परिभाषा, हो गए ट्रोल
महेश भट्ट ने बताई आजाद समाज की परिभाषा, हो गए ट्रोल
Share:

बॉलीवुड में कई बेहतरीन फ़िल्में देकर लोगों के दिलों में बसने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड के बहुत से लोग निशाने पर आ चुके हैं. इस समय सभी जगह केवल नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) के बारे में बात हो रही है. सभी इसे लेकर बहस करने में लगे हुए हैं. इसी बीच महेश भट्ट लगातार ट्रोल हो रहे हैं. अब उन्होंने एक ऐसा ट्वीट कर दिया कि एक बार फिर लोगों का गुस्सा उन पर निकलने लगा है.

हाल ही में उन्होंने आजाद समाज की परिभाषा समझाते हुए ट्वीट करते हुए लिखा- “My definition of a free society is a society where it is safe to be unpopular." - Adlai Stevenson अब उनके इस ट्वीट को देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स को अच्छा नहीं लग रहा है और वह उन्हें भला बुरा कह रहे हैं. एक यूजर ने महेश भट्ट को जवाब देते हुए लिखा, 'मेरी आजाद सिनेमा की परिभाषा है एक ऐसी इंडस्ट्री जिसमें बाहर का होना और किसी 'सिनेमा से जुड़े पिता' का नाम होना सुरक्षित बात हो.' इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हां आप ठीक है, अगर सुशांत पॉपुलर नहीं होते तो वो सुरक्षित रहते, लेकिन उन्हें सफलता मिल रही थी और वो फेमस होते जा रहे थे इसीलिए उनकी मौत हो गई.'

इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा, 'एक आजाद समाज की मेरी परिभाषा है, एक ऐसा समाज जहां लोग आपके जैसे राक्षसों, हत्याओं और हेराफेरी से सुरक्षित हों.' केवल इतना ही नहीं बल्कि एक अन्य यूजर ने तो यह तक लिखा, 'हम वास्तव में असुरक्षित महसूस करते हैं अगर यह शख्स बॉलीवुड में रहता है. बेहतर हो कि अगर ये किसी दूसरे ग्रह पर चला जाए.' इस तरह कई यूजर्स उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं.

सुशांत केस में हुई इस मशहूर हाई प्रोफाइल मैनेजर से पूछताछ

गैंगस्टर विकास दुबे पर बनेगी फिल्म, मनोज बाजपेयी निभाएंगे किरदार!

इरफ़ान को भुला नहीं पा रहीं हैं पत्नी सुतापा सिकदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -