पान बहार वाले विज्ञापन को लेकर छिड़ी महेश बाबू के फैंस के बीच बहस
पान बहार वाले विज्ञापन को लेकर छिड़ी महेश बाबू के फैंस के बीच बहस
Share:

साउथ मूवीज में अपनी एक्टिंग से अपने सभी फैंस का दिल जीतने वाले अभिनेता महेश बाबू को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, महेश बाबू ने अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीता है, लेकिन कुछ समय से उनके वह किसी और ही बात के चलते सुर्खियों में छाएं हुए है. जिसका कारण और कुछ नहीं बल्कि उनके और बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ द्वारा किए गए एक एड की वजह से है. 

जी हां यह एड और कुछ नहीं बल्कि आम जनता द्वारा खाया जाने वाला पान मसाला है, जी हां काफी समय से हर कोई पान मसाला पानबहार का एड देख रहा है, लेकिन अब कई लोगों ने इस एड को लेकर एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है, और इसी ट्रोलिंग के चलते उनके फैंस के बीच भी बहस छिड़ गई है, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर आप सभी देख सकते है कि  किस तरह से महेश बाबू के फैंस आपस में ही बहस कर रहे है. 

इन दिनों यह बहस एंटनी बढ़ चुकी है कि अब यह वायरल भी हो गई है, कई लोगों तो यह भी पोस्ट कर दिया है कि उन्हें खुद ही नहीं पता कि वह ऐसा क्यों कर रहे है, यह अच्छा नहीं लगता कि एक पॉपुलर एक्टर इस तरह के विज्ञापन करे. हम बता दें कि एक यूजर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- I really don't know why and who is Trending this Tag !! It's not  @urstrulyMahesh fans for sure ! #MaheshWithPanBaharElaichi  #SarkaruVaariPaata and. जिसके बाद उनके कई फैंस इस बात ने निराश भी हुए है, इतना ही नहीं उनके बीच छिड़ी इस बहस ने और भी आग पकड़ ली है. तो वहीँ महेश बाबू कि एक फीमेल फैन ने पोस्ट किया है- DREAMLoudly crying faceHeart suit @urstrulyMahesh I’m speechless!Pleading faceSparkling heart #MaheshBabu #superstarmaheshbabu #ssmb #DHFM #sruthisings Sir… Love you.

 

 

 

शहनाज गिल की फिल्म ‘हौसला रख’ के ट्रेलर ने यूट्यूब पर बनाया नया रिकॉर्ड

बेहद ही खास अंदाज़ से अल्लू अर्जुन ने मनाया अपनी पत्नी का जन्मदिन

रिलीज़ हुआ राशि खन्ना की अपकमिंग मूवी का धमाकेदार ट्रेलर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -