महेश बाबू की इस फिल्म ने बनाया नया रिकॉर्ड, यूट्यूब पर मचाया धमाल
महेश बाबू की इस फिल्म ने बनाया नया रिकॉर्ड, यूट्यूब पर मचाया धमाल
Share:

तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू ने आखिरी बार सुपरहिट ब्लॉकबस्टर फिल्म सरिलरु नीकेवरु को यूट्यूब में एक नया रिकॉर्ड बनाया है। हम यहां साझा करते हैं कि यह फिल्म F2 प्रसिद्धि के अनिल रविपुडी द्वारा निर्देशित है। फिल्म सरिल्लु नीकेवरु में देवी श्री प्रसाद का संगीत था और अब नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, महेश बाबू और रश्मिका मंदाना स्टारर सरिलर नीकेवरु के माइल्ड ब्लॉक गीत ने एक रिकॉर्ड बनाया है। माइंड ब्लॉक गाने का पूरा वीडियो यूट्यूब पर 29 फरवरी 2020 को जारी किया गया था और अब इसने यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म में, महेश बाबू ने कन्नड़ महिला रश्मिका मंदाना के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया। महेश बाबू ने एक सेना अधिकारी - मेजर अजय कृष्ण की भूमिका निभाई। गाना माइंड ब्लॉक एक पेप्पी डांस नंबर है, जिसमें महेश बाबू और रश्मिका मंदाना कुछ भड़कीले डांस मूव्स दिखा रहे हैं। महेश बाबू के प्रशंसकों और अनुयायियों ने फिल्म और सुपर हिट नाटक में उनके प्रदर्शन को पसंद किया।

यहां यह साझा करने की जरूरत है कि श्री मणि के सहयोग से गीत माइंड ब्लॉक के लिए डीएसपी द्वारा लिखित और संगीतबद्ध किया गया है, जबकि गायक ब्लाएज़ और रानीना रेड्डी ने इसे तैयार किया है। म्यूजिक लवर्स को माइंड ब्लॉक नाम के गाने से प्यार हो गया। दूसरों पर, वर्तमान में महेश बाबू सरकतरू वैरी पाटा में महानती ख्याति सुरेश के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे हैं।

नागार्जुन की इस जबरदस्त फिल्म ने तोड़े साउथ फिल्मों के सारे रिकॉर्ड्स, हुआ बड़ा धमाका

ओटीटी डेब्यू के बाद अब इस वेब श्रृंखला में नजर आएंगी तमन्ना भाटिया

टॉलीवुड फिल्म के कई कलाकारों ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -