नम्रता शिरोडकर ने शेयर की महेश बाबू की ये प्यारी तस्वीर, देंखे क्या है खास
नम्रता शिरोडकर ने शेयर की महेश बाबू की ये प्यारी तस्वीर, देंखे क्या है खास
Share:

दक्षिण अभिनेता महेश बाबू केवल दक्षिण भारतीय ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेप्रेमियों के दिलों पर भी राज करते हैं। अभिनेता महेश बाबू हाल ही में मुंबई दौरे पर गए हुए थे। यहां अभिनेता अपने बच्चों तथा वाईफ नम्रता शिरोडकर के साथ क्वालिटी टाइम गुजरते नजर आए तथा कई लोगों से भेंट भी की। महेश बाबू के मुंबई विजिट से पूर्व नम्रता शिरोडकर ने अपने हस्बैंड की एक खूबसूरत सी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। जिस पर सबकी नजर ठहर गई। इस फोटो में साउथ सेंसेशन महेश बाबू ने महरून रंग की एक गैप हुड्डी पहनी थी। ये फोटो महेश बाबू के दुबई ट्रिप के समय की थी जिसे नम्रता शिरोडर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar)

महेश बाबू इस कूल हुड्डी में बहुत हैंडसम तथा स्मार्ट नजर आ रहे थे। काले चश्मे के साथ महेश बाबू के इस लुक ने प्रशंसकों का दिल जीत ले गया। इस गैप हुड्डी पर भी लोगों की आंखें अटक कर रह गई। यदि आपका दिल भी इस गैप हुड्डी पर आ गया है तथा यदि आप भी इसे क्रय करने की योजना बना रहे हैं तो हम आपको बता दें कि ये हुड्डी इतनी भी महंगी नहीं है। जी हां, इस गैप हुड्डी का दाम सिर्फ 2,000 रुपये हैं। जो आराम से आपके बजट में आ आने वाली है। महेश बाबू की ये फोटो आप नीचे देख सकते हैं।

अभिनेता महेश बाबू के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता इन दिनो अपनी फिल्म सरकारू वारी पाटा में व्यस्त हैं। इस फिल्म की शूटिंग अभिनेता शीघ्र ही आरम्भ करने वाले हैं। इस फिल्म में कीर्ति सुरेश लीडिंग स्टार हैं। जो महेश बाबू के अपोजिट दिखाई देने वाली है। इसके अतिरिक्त महेश बाबू एसएस राजामौली के साथ भी अपनी आगामी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं जिसका नाम अभी तक निश्चित नहीं हुआ है। 

अभिनेत्री आर्या बनर्जी का नहीं हुआ मर्डर, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

टेलर स्विफ्ट ने जन्मदिन पर फैंस को दिया ये उपहार

दग्गुबाती वेंकटेश के जन्मदिन से पहले फैंस को मिला बड़ा उपहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -