रिलीज के दूसरे दिन धीमी पड़ी महेश बाबू की फिल्म की रफ़्तार
रिलीज के दूसरे दिन धीमी पड़ी महेश बाबू की फिल्म की रफ़्तार
Share:

टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू की हालिया रिलीज मूवी सरकारू वारी पाटा बॉक्स ऑफिस पर धुआं उड़ाने में लगी है। एक ओर बॉलीवुड एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की मूवी जहां निरंतर हर शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर धराशायी होती हुई दिखाई दे रही है तो वहीं, साउथ सिनेमा की मूवी हर सप्ताह जबरदस्त कमाई में व्यस्त है। इस लिस्ट में ताजा नाम महेश बाबू और कीर्थि सुरेश स्टारर मूवी सरकारू वारी पाटा का जुड़ गया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार करते हुए 2 दिन में ही 100 करोड़ रुपये कमाई का आंकड़ा भी पार कर चुकी है। जोकि बेहद शानदार है। वो भी तब जब ये मूवी सिर्फ तेलुगु भाषा में ही रिलीज हुई है। जिसे एक ही राज्य के सिनेदर्शक देख रहे हैं।

2 दिन में 100 करोड़ी हुई महेश बाबू की सरकारू वारी पाटा: खबरों की माने तो महेश बाबू स्टारर निर्देशक परशुराम की मूवी सरकारू वारी पाटा को दुनियाभर में अच्छा रिस्पॉन्स भी देखने के लिए मिला है। मूवी ने महज 2 दिन के अंदर ही वर्ल्डवाइड स्तर पर 100 करोड़ रूपये का कारोबार दर्ज करवा लिया है। इसकी जानकारी ट्रेड एक्सपर्ट मनोवाला विजय बालन ने अपने ट्विटर हैंडल से दी जा चुकी है।

तेलुगु सिनेमा से अकेले सरकारू वारी पाटा ने कमाए 69 करोड़ रुपये: जबकि, टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू और कीर्थि सुरेश स्टारर निर्देशक परशुराम की मूवी ने अकेले तेलुगु भाषी राज्यों से ही 2 दिन में 69 करोड़ रुपये कमा चुके हैं। मूवी ने पहले दिन जहां 52.18 करोड़ रुपये बटोरे थे तो वहीं, दूसरे दिन मूवी की कमाई में भारी गिरावट भी देखने के लिए मिला है। मूवी ने दूसरे दिन आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्यों से सिर्फ 17.06 करोड़ रुपये ही कमाए हैं। दूसरे दिन मूवी का कारोबार में आई ये भारी गिरावट जरूर फिल्म के लिए खतरे का संकेत देने में लगी हुई है। देखना होगा फिल्म पहले रविवार के दिन बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करने वाली है। 

 

मायानगरी के इस मशहूर स्ट्रीट फूड का हर एक सेलिब्रिटी है दीवाना

पुष्पा-2 के लिए इतने करोड़ चार्ज करेंगे अल्लू अर्जुन

'सरकारू वारी पाटा' के राइट्स हुए सेल, जानिए किसने ख़रीदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -