जिसके सबसे करीब थे महेश बाबू उन्ही ने बना ली उनसे और दुनिया से दूरी

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का आज सुबह देहांत हो गया है। खबरों का कहना है की बीते कुछ हफ्तों से एक्टर की मां की तबीयत खराब चल रही थी, इसके उपरांत  उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया था। हैदराबाद के AIG हॉस्पिटल में महेश बाबू की मां का इलाज चल रहा था। तबीयत ज्यादा बिगड़ने के कारण से उनकी मां को अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया था, जहां 28 सितंबर 2022 की सुबह अभिनेता की मां इंदिरा देवी ने  अंतिम सांस ली। महेश बाबू की मां इंदिरा देवी के निधन की दुखद खबर सतीश रेडी ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी साझा की है। महेश बाबू की मां के देहांत की जानकारी देते हुए सतीश रेड्डी ने लिखा, 'सुपरस्टार महेश बाबू की मां इंदिरा गुरु का देहांत हो गया है। उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाए। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

एक झटके में थम गया जिंदगी का सफर, नहीं रहे फिल्म निर्माता और रेडियो पर्सनैलिटी एसवी रामनन

महेश की मां बीते कुछ वक़्त उम्र से संबंधित स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थी, इसके उपरांत बुधवार की सुबह चार बजे उनका देहांत हो चुका है। खबरों का कहना है कि अंतिम दर्शन के लिए महेश बाबू की मां इंदिरा देवी के पार्थिव शरीर को पद्मालय स्टूडियो में सुबह 9 बजे से 12 बजे तक रखा जाने वाला है, जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार होगा और महाप्रस्थानम  किया जाएगा। महेश बाबू की मां के निधन पर फैंस अपना शोक व्यक्त कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो जब इंदिरा देवी हॉस्पिटल में एडमिट थीं, उस दौरान साउथ स्टार महेश बाबू हैदराबाद के AIG अस्पताल में उन्हें रोज मिलने के लिए जाते थे।

फैंस के दिलों पर छुरियाँ चलाने मुंबई पहुंची नेशनल क्रश

बता दें कि महेश बाबू का अपनी मां इंदिरा देवी से हमेशा एक खास लगाव था। उनके पिता और सुपरस्टार कृष्णा गारू विजया निर्मला से दूसरा विवाह की थी। इंदिरा देवी अपने पति कृष्णा गारू से अलग होने के उपरांत अकेली रह रही थीं, लेकिन महेश बाबू और परिवार के अन्य सदस्य हमेशा  उनसे मिलने जाया करते थे। महेश बाबू हमेशा से अपनी मां इंदिरा देवी के बहुत तकरीबन रहे हैं। कृष्ण गारू और इंदिरा देवी के घर में जन्में महेश बाबू अपने घर में चौथे बच्चे हैं। खबरों का कहना है कि इसी साल महेश बाबू के भाई रमेश बाबू का भी स्वास्थ्य खराब होने की वजह से निधन हो चुका है।

 

एडवांस बुकिंग के मामले में विक्रम वेधा को पछाड़ आगे निकली ये फिल्म

नॉर्थ और साउथ को लेकर छिड़ी गंभीर बहस, जानिए क्या है मामला

महिला पत्रकार संग बदसलूकी पर इस अभिनेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -