एसएस राजामौली की फिल्म से पीछे हटें सुपरस्टार महेश बाबू, त्रिविक्रम श्रीनिवास है वजह
एसएस राजामौली की फिल्म से पीछे हटें सुपरस्टार महेश बाबू, त्रिविक्रम श्रीनिवास है वजह
Share:

टॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर सुपरस्टार महेश बाबू इस समय अपनी मूवी सरकारू वारी पाटा की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस मूवी के पूरा होने के पश्चात् दक्षिण फिल्म अभिनेता बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजामौली के साथ एक पीरियड ड्रामा फिल्म के लिए हाथ मिला चुके हैं। फिल्म डायरेक्टर इन दिनों अपनी फिल्म आरआरआर की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म से फारिग होकर डायरेक्टर एसएस राजामौली अपनी आगामी मूवी महेश बाबू के साथ आरम्भ करने वाले हैं। तो वहीं, अभिनेता ने भी सरकारू वारी पाटा के पश्चात् अपनी दिन्नक एसएस राजामौली की मूवी के लिए दी हुई थीं। 

इस मध्य रिपोर्ट्स सामने आ रही है कि अभिनेता ने अपनी योजना में परिवर्तन कर दिया है। रिपोर्ट्स हैं कि महेश बाबू फिल्म सरकारू वारी पाटा के पश्चात् अला वैकुंठपुरमलो के डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ अपनी आगामी मूवी योजना बना रहे हैं। सुनने में आ रहा है कि महेश बाबू डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म को आरम्भ करने के पश्चात् लंबे समय के लिए घिर जाएंगे। अभी इस मूवी के फ्लोर पर में भी समय है। ऐसे में अभिनेता लंबे समय तक सिल्वर स्क्रीन से दूर नहीं रहना चाहते हैं। 

वही यही कारण है कि उन्होंने डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म को आरम्भ करने से पहले डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास की फिल्म को पूरा करने का निर्णय कर लिया है। इस फिल्म को हरिका एंड हसीन क्रिएशन्स बैंकरोल कर रहे हैं। इस मध्य जब तक महेश बाबू की फिल्म सरकारू वारी पाटा की शूटिंग पूरी होगी। डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास जूनियर एनटीआर की मूवी की शूटिंग पूरी कर लेंगे। इसके पश्चात् वो महेश बाबू संग अपनी दूसरी मूवी आरम्भ करेंगे। जबकि डायरेक्टर राजामौली की फिल्म अगले वर्ष ही फ्लोर पर जा सकेगी।

सुपरस्टार नानी ने रिलीज किया ‘हिट 2’ का फर्स्ट लुक पोस्टर, ये अभिनेता निभाएंगे मुख्य रोल

मनोरंजन जगत पर फिर छाए संकट के बादल, आगे बढ़ी राणा दग्गुबाती की इस फिल्म की रिलीज डेट

इस साल भी बिग बी के घर में नहीं मनेगी होली, नहीं होगा कोई जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -