माँ की अस्थियां विसर्जित करने हरिद्वार पहुंचे महेश बाबू, देखने को लगी लोगों की भीड़

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता महेश बाबू रविवार को हरिद्वार पहुंचे। यहां उन्होंने VIP घाट पर अपनी मां की अस्थियां विसर्जित की। इस के चलते तीर्थ पुरोहित अखिलेशानंद शर्मा गोविंद ने पूरे विधि विधान से कर्मकांड कराया। अस्थि विसर्जन के पश्चात् वे वापस जौलीग्रांट के लिए रवाना हो गए।

आपको बता दें कि तीन दिन पहले एक्टर महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का 70 वर्ष की आयु में देहांत हो गया है। इस बात की खबर महेश बाबू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी थी। इस खबर को सुनने के पश्चात् महेश बाबू के प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई। सभी ने अपने पसंदीदा कलाकार की मां की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है। महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोड़कर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शोक संदेश शेयर किया। खबर के मुताबिक, महेश बाबू की मां इंदिरा देवी लंबे वक़्त से बीमार थीं। हैदराबाद स्थित घर में उन्होंने आखिरी सांस ली।

वही हाल ही में कुछ दिनों पहले एक खबर सामने आई थी जिसमे महेश बाबू के घर में चोरी होते-होते भी बची। चोर महेश बाबू के घर की दीवार फांदकर भीतर घुसा था। हालांकि उसे बाद में हिरासत में ले लिया गया। खबरों का कहना है कि महेश बाबू की मां के निधन से एक दिन पहले चोर महेश बाबू के घर की 30 फीट ऊंची दीवार फांदकर अंदर घुसा था। इतनी ऊंची दीवार फांदने के चक्कर में उसे चोट भी लग गई लेकिन इससे पहले ही वह चोर अपने नापाक इरादों को अंजाम दे पाता सिक्यॉरिटी ने उसे भी पकड़ लिया था।

आपस में भिड़ेंगे भारत और अफ्रीका, जानिए कब कैसे देख सकेंगे आज का धमाकेदार केस

उत्तर कोरिया ने फिर किया बैलिस्टिक मिसाइलों का परीक्षण, दुनिया ने कहा 'सनकी'

सूर्यकुमार की तूफानी बल्लेबाज़ी का मुरीद हुआ ये अफ्रीकी गेंदबाज़, कहा- उन्हें रोक पाना मुश्किल

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -