महेश बाबू ने एक बार फिर अपने कामों से जीता दिल
महेश बाबू ने एक बार फिर अपने कामों से जीता दिल
Share:

साउथ के अभिनेता महेश बाबू हमेशा अपने प्यारे हाव-भाव से फैन का दिल जीत लेते हैं, एक बार फिर वह ऐसा करके फैंस का दिल जीत लेते हैं। बता दें कि श्रीमंथुडु की रिहाई के बाद महेश बाबू ने विकास के लिए आंध्र प्रदेश राज्य के गांवों बुरिपालेम और सिद्धपुरम को गोद लिया था। यह एक ज्ञात तथ्य है कि महेश बाबू ने लोगों के लिए बहुत सारे परोपकारी कार्य किए हैं और अब एक बार फिर उन्होंने कोरोना वायरस महामारी के कठिन समय में भी अपना समर्थन दिया है।

उन्होंने सरकारी अधिकारियों की मदद से इन दो गांवों-बुरिपालेम और सिद्धपुरम के सभी लोगों के लिए कोरोना वैक्सीन की व्यवस्था करके प्रशंसकों का दिल जीत लिया। इसके अलावा उनका उपन्यास काम हमेशा शहर में चर्चा का विषय बना रहा, क्योंकि कुछ दिन पहले, महेश बाबू ने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा करके लोगों से आग्रह किया कि सरकार ने 18+ वर्ष के नागरिकों को टीकाकरण की अनुमति दी है, इसलिए उन्हें इसके लिए जाना चाहिए।

महर्षि स्टार ने यह भी कहा कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर सभी पर भारी पड़ रही है, उन्होंने लोगों से ऐसे कठिन समय में ध्यान रखने और दूसरों की मदद करने का अनुरोध किया। वर्क फ्रंट की बात करें तो महेश बाबू और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कीर्ति सुरेश हैदराबाद में अपनी फिल्म सरकार वारी पाता की शूटिंग में व्यस्त थे। जल्द ही फिल्म पटरी पर काम करते हुए रिलीज हो सकती है।

फिल्म राधे में गौतम गुलाटी के किरदार ने जीता फैंस का दिल, हर तरफ हो रही वाहवाही

कम हो रहा कोरोना का कहर, सरकार बोली- 'स्थिर हो रहे हालात'

सांसद के रघुरामा कृष्णा राजू ने शारीरिक टॉर्चर का लगाया आरोप, जानिए पूरी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -