रिलीजिंग से पहले इंटरनेट पर लीक हुई महेश बाबू की फिल्म
रिलीजिंग से पहले इंटरनेट पर लीक हुई महेश बाबू की फिल्म
Share:

साउथ मूवी और टॉलीवुड के जाने माने कलाकार महेश बाबू कि नई फिल्म जल्द ही सिनेमा घरों में दस्तक देने वाली है वहीं तयह बात हर किसी के सदमे से ज्यादा, की पूरी फिल्म Sarileru Neekevvaru कर दिया गया है ऑनलाइन लीक कुख्यात द्वारा चोरी वेबसाइट TamilRockers . भारी उम्मीदों के बीच, महेश बाबू और रश्मिका मंदाना अभिनीत एक्शन एंटरटेनर ने आज सुबह दुनिया भर के सिनेमाघरों में प्रवेश किया है और रिलीज होने के कुछ घंटों के भीतर पूरी फिल्म या तो देखने या मुफ्त डाउनलोड करने के लिए टोरेंट पर उपलब्ध है. हालांकि अवैध कार्य निश्चित रूप से संबंधित फिल्म निर्माताओं के लिए एक झटका है, आशा है कि वे तेजी से कार्य करेंगे और लीक हुए वीडियो को हटा देंगे. 45 मिनट की एक क्लिप जिसे मोबाइल फोन पर शूट किया गया था, वह भी इंटरनेट पर चल रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  सफल फिल्मों के लिए पाइरेसी एक बड़ा खतरा साबित हो रही है और इस पर अंकुश लगाने के लिए एहतियाती कदम उठाए जाने के बावजूद; यह अभी भी पूरे दौर में है समीक्षाओं और प्रतिक्रियाओं के आधार पर, सरिलरु नीकेवेरु को जनता और परिवार के दर्शकों दोनों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है. महेश बाबू के प्रदर्शन और विजयशांति की स्क्रीन उपस्थिति के साथ, प्रफुल्लित करने वाला ट्रेन एपिसोड और फुट-टैपिंग नंबर ' माइंड ब्लॉक ' सिनेमाघरों में रोष पैदा कर रहा है. टॉलीवुड के राजकुमार के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने अपने शानदार डांस मूव्स से दर्शकों को चौंका दिया था.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अनिल रविपुदी द्वारा निर्देशित, बड़े बजट की फिल्म में विजयशांति, प्रकाश राज, संगीता और राजेंद्र प्रसाद जैसे कलाकारों की महत्वपूर्ण भूमिका है. तमन्नाह को विशेष नंबर 'दैंग दांग' के लिए अपना पेट हिलाने के लिए रोपा गया और सेक्सी सायरन ने निराश नहीं किया. पहले सप्ताह के लिए एक दिन में छह शो आयोजित करने की विशेष अनुमति देने के लिए धन्यवाद, महेश बाबू के प्रशंसक सरलीरू नीकेवरु की एक झलक पाने के लिए आधी रात से सिनेमाघरों में उमड़ रहे हैं.

अल्लू अर्जुन की इस फिल्म ने रिलीजिंग के बाद सिनेमा हॉल में मचाया धमाल

पुण्यतिथि: अपनी हिट फिल्मों के लिए याद किये जातें हैं साउथ एक्टर नंदमुरी तारक राम राव

इस साउथ एक्टर ने शुरू की अपनी नई फिल्म की शूटिंग, होगा दिलचस्प किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -