सौतेली माँ का पार्थिव शरीर देखकर फूट-फूटकर रोये महेश बाबू!
सौतेली माँ का पार्थिव शरीर देखकर फूट-फूटकर रोये महेश बाबू!
Share:

टॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डायरेक्टर विजया निर्मला का 73 साल की उम्र में हैदराबाद में निधन हो चुका है. जी हाँ, उनका पार्थिव देह को नानकरामगुडा स्थित उनके घर लाया गया, जहां परिवार के सदस्यों ने श्रद्धांजल‍ि दी. अब ऐसे में सोशल मीड‍िया पर विजया निर्मला के अंत‍िम संस्कार की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. इन तस्वीरों में उनके बेटे साउथ स्टार महेश बाबू पार्थ‍िव शरीर पर फूल चढ़ाते नजर आए और खबरों के मुताबिक़ वह अपनी माँ के शरीर को देखकर खूब फूट-फूटकर रोये हैं. जी दरअसल विजय निर्मला उम्र संबंधी बीमारी से जूझ रही थीं और कार्डियक अरेस्ट के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका निधन हो गया.

वहीं उन्हें उनकी बहु नम्रता ने भी अंत‍िम वि‍दाई दी. विजया निर्मला की फैमली में उनके पति कृष्णा और बेटा नरेश हैं और इसके अलावा महेश बाबू और मंजुला घट्टामनेनी उनके सौतेले बच्चे हैं. सौतेला होने के बाद भी महेश अपनी माँ से बहुत प्यार करते थे. विजया निर्मला के निधन के बाद टॉलीवुड में शोक की लहर छाई हुई है और उनके न‍िधन के बाद सोशल मीड‍िया पर लगातार सेलेब्स और फैन उन्हें श्रद्धांजल‍ि दे रहे हैं. हाल ही में एक्टर मंचू मनोज ने ट्विटर पर विजया को श्रद्धांजलि दी.

उन्होंने लिखा- ''आप आईं, आपने इतिहास बनाया और अब आप चली गईं. आप सभी को बता दें कि विजया को साल 2008 में तेलुगू सिनेमा के पुरस्कार रघुपीठ वेंकैया अवॉर्ड से नवाजा गया था और उन्होंने 7 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. वहीं उसके बाद उन्होंने तमिल, तेलुगू और मलयालम की लगभग 200 फिल्मों में काम किया और अदाकारी के साथ उन्होंने 44 तेलुगू फिल्मों का निर्देशन भी किया.

'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी संस्करण के लिए इन्हे मिल रहा है श्रेय

इस महान क्रिकेटर के साथ महेश बाबू ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -