डिक्शनरी में शामिल हुआ सुपरस्टार महेश बाबू का नाम, परिभाषा सुनकर खुश हो जाएंगे आप
डिक्शनरी में शामिल हुआ सुपरस्टार महेश बाबू का नाम, परिभाषा सुनकर खुश हो जाएंगे आप
Share:

हाल ही में दक्षिण फिल्मों की सनसनी, अभिनेता महेश बाबू खूब सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. जी हाँ, महेश बाबू ने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई है और आज उनके नाम से लोग उनकी फिल्म देखने के लिए बेताब हो जाते हैं. ऐसे में आज के समय में दो बच्चो के पिता होने के बाद भी वह हर लड़की का क्रश हैं और आज भी उनके लिए लडकियां पागल हैं. आज के समय में उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है और उनकी फिल्में आमतौर पर बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कमाई करती हैं. उनकी हर एक फिल्म हिट ही नहीं सुपरहिट होती है.

आप सभी को बता दें कि फिल्मों के अलावा, वह अभिनेत्री और पत्नी नम्रता शिरोडकर के आदर्श पति के रूप में भी जाने जाते हैं. वहीं अब वह अपने सभी प्रशंसकों के लिए एक ऑनलाइन डिक्शनरी का हिस्सा बन चुके हैं. जी हाँ, सामने आने वाली खबरों के अनुसार एक डिक्शनरी में उनका वर्णन किया गया है जिसे सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

खबरों के अनुसार अर्बन डिक्शनरी ने उन्हें परिभाषित किया है, जिसमे उन्होंने लिखा है "एक सेक्सी भारतीय तेलुगु अभिनेता जिसे लगभग हर लड़की प्यार करती है. वह राजकुमार कहलाता है क्योंकि वह आकर्षक और बहुत सुंदर है.'' इसे पढ़ने के बाद ऐसा लग रहा है मानो डिक्शनरी ने जिस तरह महेश बाबू को परिभाषित किया है, वह बिलकुल सच है. आप सभी को बता दें कि महेश बाबू फ़िलहाल उनकी आगामी फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है जो जल्द आने वाली है.

मांग में सिंदूर लगाकर कुंभ में पाप धोने पहुंची राखी सावंत, कहा- ''पायलेट बाबा...'

गल्ली बॉय के प्रमोशन के लिए कपिल के सेट पर पहुंचे आलिया और रणवीर

पवित्र बंधन शो की इस एक्ट्रेस ने लगाई फांसी, फैंस सदमे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -