आखिर क्यों? इस अभिनेता ने दी बच्चों को सिर्फ एक घंटा वीडियो गेम खेलने की अनुमति
आखिर क्यों? इस अभिनेता ने दी बच्चों को सिर्फ एक घंटा वीडियो गेम खेलने की अनुमति
Share:

टॉलीवुड के सुपरस्टार महेश बाबू न केवल एक शानदार अभिनेता हैं, बल्कि वे बच्चों, सितार और गौतम के भी एक पिता हैं। सुपरस्टार अपने बच्चों के बारे में काफी सुरक्षात्मक है और यह सुनिश्चित करता है कि एक जिम्मेदार माता-पिता के रूप में, गौतम और सितारा को एक दिन में केवल एक घंटे के लिए वीडियो गेम खेलने की अनुमति है।

तमिल बिग बॉस सीज़न 3 के साथ ही छोटे परदे पर लौटने के लिए तैयार हैं कमल हासन

अभिनेता महेश बाबू ने हाल ही में एक साक्षात्कार में यह कहा था, "इन दिनों वीडियो गेम का क्रेज बहुत अधिक है। हमें घरों पर बच्चों पर अंकुश लगाने की आवश्यकता है। हमें यह बताने की आवश्यकता है कि वे विशिष्ट समय के दौरान ही गेम खेल सकते हैं। अन्यथा नहीं।" वे पूरे दिन उनके साथ रहेंगे। वे बहुत अधिक आदी हो रहे हैं। मैंने अपने बच्चों से कहा है कि वे शाम 6 बजे से 8 बजे के बीच केवल एक घंटे के लिए वीडियो गेम खेल सकते हैं।

असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर वैकेंसी, ये है लास्ट डेट

बता दें महर्षि में, पूजा हेगड़े एक वीडियो गेम कंपनी में एक टीम लीडर की भूमिका निभाती हैं। इस बीच, महेश बाबू अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म महर्षि की सफलता का आनंद ले रहे हैं। फिल्म ने पहले ही दुनिया भर में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। महेश बाबू एक एनआरआई व्यवसायी की भूमिका पर निबंध कर रहे हैं जो गरीब और उत्पीड़ित किसानों की मदद करने के लिए अपनी मातृभूमि लौटता है। फिल्म हर दिन नए रिकॉर्ड कायम कर रही है और दर्शकों का मनोरंजन करती है। 

सई रा नरसिम्हा रेड्डी के सेट पर शामिल हुई अनुष्का शेट्टी

अब जल्द ही शुरू होने जा रही है 'RRR' की शूटिंग

इस तमिल फिल्म में अपना डेब्यू करने जा रहे है हिंदी फिल्म के महानायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -