महेश बाबू जल्द ही एसएस राजामौली के साथ करेंगे काम

साउथ इंडस्ट्रीज में अपनी एक्टिंग से धाक जमाने वाले अभिनेता महेश बाबू को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं उन्होंने अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीतने के साथ साउथ इंडस्ट्रीज में एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है. वहीं एक बार फिर महेश बाबू चर्चाओं का पात्र बने है, और इस बार भी उनके चर्चाओं में होने की वजह और कुछ नहीं बल्कि उनका आने वाला प्रोजेक्ट है. 

सुपरस्टार महेश बाबू ने हाल ही में एक कार्यक्रम में मीडिया से बातचीत की और जल्द ही एसएस राजामौली के साथ काम करने की बात कही। उन्होंने कहा, "मैं निर्देशक राजामौली के साथ काम करके खुश हूं, मैं उनके प्रोजेक्ट में काम करने के लिए उत्सुक हूं। हालांकि किसी भी विवरण का खुलासा करना जल्दबाजी होगी, मैं वादा कर सकता हूं कि यह एक बड़ी परियोजना होने जा रही है। मैं वर्तमान में सरकारु वारी पाटा पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं, मेरी अगली फिल्म की आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी।" हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि वह इसकी शूटिंग कब शुरू करेंगे, लेकिन उन्होंने पुष्टि की कि यह एक बड़ा प्रोजेक्ट होगा। एसएस राजामौली के पिता लेखक विजयेंद्र प्रसाद ने भी पहले परियोजना के बारे में विवरण दिया था। उन्होंने कहा था कि यह अफ्रीका में इंडियाना जोन्स स्टाइल जंगल बेस्ड एडवेंचर सेट होगा जिसमें महेश बिल्कुल नए अवतार में नजर आएंगे। फिल्म की पटकथा अभी लिखी जा रही है, उन्होंने कहा था, और आरआरआर के पोस्ट-प्रोडक्शन के बाद इसे अंतिम रूप दिया जाएगा।

महेश बाबू ने वर्तमान में परशुराम पेटला, कीर्ति सुरेश के साथ सरकारु वारी पाटा की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म से उनकी पहली झलक को फिल्म प्रेमियों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। वह त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा अभिनीत एक परियोजना में भी दिखाई देंगे, जिसमें पूजा हेगड़े उनकी सह-कलाकार के रूप में होंगी। 

किसानों को सीएम योगी का तोहफा, किया ये बड़ा ऐलान

‘गुलाब’ चक्रवात से खतरे में लोगों की जान, जारी हुआ रेड अलर्ट

पीएम मोदी कल करेंगे 'प्रधानमंत्री डिजिटल स्वास्थ्य मिशन' की शुरुआत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -