बॉलीवुड में आने के लिए महेश बाबू ने रखी थी इस एक्ट्रेस संग काम करने की शर्त!
बॉलीवुड में आने के लिए महेश बाबू ने रखी थी इस एक्ट्रेस संग काम करने की शर्त!
Share:

साउथ के बहुत ही शानदार एक्टर महेश बाबू आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आपको बता दें कि वह साउथ के सबसे पॉपुलर अभिनेता हैं और उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया हैं. वहीं महेश बाबू की फैन फॉलोविंग काफी अच्छी है और उनके कई फैंस हैं. आपको बता दें कि महेश ने अपने करियर की शुरुआत Rajakumarudu फिल्म से की थी और इस फिल्म में वह बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री प्रीति जिंटा के साथ नजर आए थे. वहीं इस फिल्म के बाद महेश को कई हिट फिल्मों में देखा गया और पसंद भी किया गया जो आपने देखा ही होगा.

वहीं महेश बाबू ने तेलगु सिनेमा को कई हिट और सुपरहिट फ़िल्में दी और आज के समय में वह शानदार एक्टर बन चुके हैं. वैसे आपको याद हो कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म 'भारत आने नेनु' ने जमकर कमाई की और सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए और उसके बाद उनकी फिल्म महर्षि ने भी जमकर कमाई की. मिली जानकारी के मुताबिक़ एक समय था जब महेश बाबू के बॉलीवुड में आने के खूब चर्चे हुए थे लेकिन ऐसा कुछ हो नहीं पाया. वहीं इन खबरों के बाद उनकी पत्नी ने इस बात से साफ़ इंकार कर दिया.

वहीं एक बार महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने मीडिया से बात की और कहा कि उनके पति बॉलीवुड में आने में कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं. वैसे अब बात की जाए महश बाबू की तो वह कह चुके हैं कि अगर कभी उन्हें बॉलीवुड फिल्म करने का मौका मिलता है तो वह जरूर करेंगे लेकिन केवल एक शर्त पर. जी हाँ, वहीं उन्होंने शर्त रखी थी कि उन्हें जिस फिल्म का ऑफर मिलेगा उस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा होनी चाहिए. जी हाँ, महेश बाबू अनुष्का शर्मा को खूब पसंद करते हैं और वह कई बार कह चुके हैं कि अगर उन्हें अनुष्का के साथ काम करने का मौका मिलेगा तो वह खुद को लकी मानेंगे.

शाहरुख़ से भी महंगी है महेश बाबू की वैनिटी वैन, अपने दम पर बने सुपरस्टार

इस ख़ास वजह से 'दबंग 3' के सेट पर सलमान ने बैन किए मोबाइल

जन्मदिन के 3 दिन पहले ही महेश बाबू को मिल रहीं बधाइयां, ट्वीटर पर हो रहे हैं ट्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -