अशोक लीलैंड की ईवी इकाई में शामिल हुए महेश बाबू
अशोक लीलैंड की ईवी इकाई में शामिल हुए महेश बाबू
Share:

महिंद्रा इलेक्ट्रिक के पूर्व प्रबंध निदेशक और सीईओ महेश बाबू को अशोक लीलैंड की इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी स्विच मोबिलिटी का सीईओ बनाया गया है। महेश बाबू, जो स्विच मोबिलिटी के सीईओ भी हैं, ने जुलाई के मध्य में महिंद्रा इलेक्ट्रिक को छोड़ दिया। महिंद्रा इलेक्ट्रिक ने बाबू के निर्देशन में छह नए इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च किए, जिनमें 3-व्हीलर और 4-व्हीलर कमर्शियल व्हीकल, साथ ही NEMO सॉफ्टवेयर प्लेटफॉर्म शामिल हैं।

स्विच मोबिलिटी एक ऐसी कंपनी है जो इलेक्ट्रिक बसें और हल्के वाणिज्यिक वाहन बनाती है। स्विच 2020 में अशोक लीलैंड और यूके स्थित बस निर्माता ऑप्टारे के इलेक्ट्रिक वाहन भागों से बनाया गया था। स्विच ने 2014 में लंदन की सड़कों पर पहली ब्रिटिश-निर्मित, शुद्ध इलेक्ट्रिक बसें पहुंचाईं, और तब से मौजूदा और विकासशील बाजारों में 280 ईवी को सड़क पर तैनात किया है, जो 26 मिलियन से अधिक इलेक्ट्रिक मील की दूरी पर है।

एक अन्य घटनाक्रम में अशोक लीलैंड के मुख्य परिचालन अधिकारी नितिन सेठ ने इस्तीफा दे दिया है। सेठ ग्यारह साल से कंपनी के साथ थे और उन्होंने अशोक लीलैंड के बाहर एक वैकल्पिक कैरियर की खोज में आगे बढ़ने का फैसला किया। अशोक लीलैंड के एमडी और सीईओ विपिन सोंधी ने कहा, नितिन अशोक लीलैंड में लीडरशिप टीम के मुख्य सदस्य रहे हैं। कंपनी के पास नेताओं की एक मजबूत बैंडविड्थ है और हम योजना के अनुसार सभी व्यवसायों में अपनी विकास महत्वाकांक्षाओं को आगे बढ़ाना जारी रखेंगे।

बिहार में रेलवे ब्रिज पर पहुंचा बाढ़ का पानी, 14 ट्रेनें रद्द... यहाँ देखें पूरी सूची

एक्टर नहीं बनना चाहते थे सिद्धार्थ शुक्ला, जानिए अभिनेता से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें

आज से RSS की 6 दिवसीय बैठक, संघ देखेगा मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -