अक्षय कुमार से आगे है ये साउथ स्टार, मीडिया से छुपकर करता है ये नेक काम
अक्षय कुमार से आगे है ये साउथ स्टार, मीडिया से छुपकर करता है ये नेक काम
Share:

फिल्म इंडस्ट्री के बहुत ही कम स्टार्स ऐसे हैं जो कि अपनी करोड़ों की कमाई में से सूक्ष्म अंश जनहिट में लगाते हैं पर वहीँ, कुछ ऐसे स्टार्स हैं जो कि अपनी कमाई का एक बढ़ा अंश गरीब और जरूरमंदों के लिए खर्च करते हैं. जहाँ रजनीकांत, अक्षय कुमार, आमिर खान, नाना पाटेकर इस श्रेणी में आगे हैं तो वहीँ, एक और सुपरस्टार है जो कि दुनिया से छुपकर गरीबों के लिए एक नेक काम कर है. ये सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय अभिनेता महेश बाबू हैं जिन्होंने आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में एक गांव को गोद ले रखा है और जहाँ उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स भी लॉन्च किए हैं. महेश बाबू और उनकी पत्नी अपनी चैरिटी को मीडिया की आँखों से दूर रखते हैं क्यूंकि यह इसका उपयोग अपनी ब्रांडिंग और पॉपुलैरिटी के लिए नहीं करना चाहते हैं. 

जानकारी के मुताबिक महेश बाबू की पत्नी नम्रता ने 'एनआरआई सेवा फाउंडेशन' को स्पोंसर किया है जो कि ऐसे एथलीट्स को सपोर्ट करता है जो टैलेंटेड हैं लेकिन आर्थिक तंगी के चलते कुछ नहीं कर पाते. इस बात की जानकारी खुद एनजीओ के फाउंडर हरीश ने दी है कि महेश बाबू और उनकी पत्नी मीडिया से छुपकर पिछले कुछ महीनों से उनके फाउंडेशन की मदद कर रहे हैं.

बता दें कि महेश बाबू हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'भारत अने नेनू' ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाए की थी. जो कि अपने दूसरे दिन ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई थी. फिल्म ने अपने दो हफ्ते में करीब 250 करोड़ का व्यवसाय किया था. इस फिल्म में महेश बाबू आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की भूमिका निभाते नज़र आए थे.

अब भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जलवे दिखाएंगे रजनीकांत

स्टेज शो के दौरान लड़की को गले लगाकर फूट-फूटकर रो पड़े 'कल्लू'

Cannes 2018 : रेड कारपेट पर डैशिंग लुक में नजर आए रजनीकांत के दामाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -