फिल्मों के सेट से लीक हुआ महेश बाबू-अल्लू अर्जुन का वीडियो, अब स्टार्स ने छेड़ी अनोखी मुहिम
फिल्मों के सेट से लीक हुआ महेश बाबू-अल्लू अर्जुन का वीडियो, अब स्टार्स ने छेड़ी अनोखी मुहिम
Share:

पायरेसी आज फिल्म व्यापार के लिए एक बड़ी दिक्कत बन गई है। इसके चलते निर्माताओं को करोड़ों की हानि उठाना पड़ जाती है तथा अब टॉलीवुड अभिनेताओं महेश बाबू एवं अल्लू अर्जुन स्टारर मूवीज सरकारू वारी पाटा एवं पुष्पा के सेट से भी तस्वीरें तथा वीडियोज लीक होने की खबर सुर्ख़ियों में हैं। जिससे निर्माताओं के माथे पर चिंता की लकीरें खिंच गई हैं।

वही मूवी के कुछ सीन ऑनलाइन लीक होने का पश्चात् निर्माताओं ने अब बड़ा कदम उठाते हुए एक ट्वीट के माध्यम से बताया है कि उन्होंने शूटिंग सेट से लीक हुईं तस्वीरें तथा वीडियोज के खिलाफ साइबर क्राइम सेल में शिकायत दर्ज करवाई है। तेलुगु फिल्म प्रॉडक्शन हाउस मिथेरी के को फाउंडर वाई रवि शंकर ने ट्विटर पर एक वीडियो क्लिप से खबर दी कि इन मूवीज के वीडियो लीक होने पर दोषियों को छोड़ा नही जाएगा। हैदराबाद साइबर क्राइम सेल में इसकी शिकायत दायर करवा दी गई है। कानूनी कारवाई से अपराधी को शीघ्र ही पकड़ा जाएगा।

वही ऐसा आश्वासन अपराध शाखा द्वारा उन्हें दिया गया है। साथ-साथ रवि शंकर ने ऑडियंस से निवेदन भी किया है कि पायरेसी को बढ़ावा न दिया जाए। इससे निर्माताओं को भारी हानि होती है। वैसे ये पहली बार नहीं कुछ दिनों पहले ही दक्षिण भारतीय जगत के मशहूर सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सालार के सेट्स से तस्वीरें लीक हुई थी। जबकि कहा गया था कि फिल्म के सेट पर बहुत सख्त सुरक्षा थी।

1 हफ्ते से लापता था युवक, पुलिस की जांच में हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा

ED ऑफिस पहुंची महबूबा मुफ़्ती और उनकी माँ गुलशन, धनशोधन मामले में हुई पूछताछ

डांस दीवाने के सेट पर रो पड़ी माधुरी दीक्षित-भारती सिंह, जानिए क्या हुआ ऐसा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -