इस फिल्म ने पहले दिन में तोड़े साउथ बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड
इस फिल्म ने पहले दिन में तोड़े साउथ बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड
Share:

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म 'भारत आने नेनु' शुक्रवार को रिलीज़ हो चुकी है. इस फिल्म साउथ बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए पहले दिन ही अपनी ग्रैंड ओपनिंग की है. फिल्म ने पहले दिन 65 करोड़ वर्ल्ड वाइड कारोबार किया है. जहाँ यह फिल्म भारत में 20 अप्रैल को रिलीज़ हुई थी तो वहीँ यूएस में एक दिन पहले 19 अप्रैल को रिलीज़ किया गया. 

फिल्म 'भारत आने नेनु' तेलुगु सिनेमा पर पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली गैर बाहुबली फिल्म  है. वहीँ पिछले महीने रामचरण तेजा की फिल्म 'रंगस्थलम' ने पहले दिन 46 करोड़ रूपये की कमाई की थी. इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही धमाका मचा चूका है  और फिल्म की रिलीज़ का महेश के प्रशंसकों को काफी बेसब्री से इंतज़ार था. आखिर वो इंतज़ार की घड़ियाँ  खत्म हो गयी हैं और फिल्म 'भारत आने नेनु' कल से तेलुगु बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी.

फिल्म 'भारत आने नेनु' में महेश एक यंग चीफ मिनिस्टर का किरदार निभा रहे हैं जिसमें उनके साथ किएरा आडवाणी , प्रकाश राज स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. बात दें अभिनेता महेश बाबू साउथ के एक मात्रा ऐसे स्टार हैं जिनकी अब तक की सारी फिल्म सुपर हिट रही हैं इसलिए इनके नाम के साथ सुपर स्टार जोड़ा जाता है हालाँकि साउथ के हर स्टार की अपनी खुद की एक टैग लाइन है.

महेश बाबू की पिछली फिल्म 'स्पीडर' ने साउथ सिनेमा में काफी अच्छा रिस्पांस दिया था जिसके बाद अब उनकी फिल्म 'भारत आने नेनु' भी साउथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी जिसका बजट 71 करोड़ रूपये है. फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को ध्यान में रखते हुए कहा जा सकता है कि यह पहले पहले वीक में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. 

जर्मनी में दशकों पुराना 500 किलो का बम हुआ बरामद

उँगलियों के चटकाने पर आवाज़ क्यों आती है ?

एंजेलिना जोली जैसे है इस मछली के होंठ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -