अपनी  25 वीं फिल्म की सफलता का जश्न कुछ इस तरह मना रहे है महेश बाबू
अपनी 25 वीं फिल्म की सफलता का जश्न कुछ इस तरह मना रहे है महेश बाबू
Share:

सुपर स्टार महेश बाबू अपनी हालिया रिलीज़ महर्षि की सफलता को अपने परिवार के साथ मनाते हैं और छुट्टी से बेहतर क्या है! महेश बाबू अपनी हालिया रिलीज महर्षि की भारी सफलता से इतने रोमांचित हैं कि वे अपने परिवार के साथ एक अन्य अवकाश यात्रा पर गए हैं और यह अवकाश उनकी 25 वीं फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए है। अभिनेता पत्नी नम्रता और बच्चों गौतम और सितार के साथ छुट्टी पर हैं। पिछले महीने उन्हें पेरिस में अपनी पत्नी, बेटे और बेटी के साथ छुट्टी का आनंद लेते देखा गया था।

अपना 36 वां जन्मदिन मना रहे एनटीआर को मिल रही है फिल्म जगत की शुभकामनाएं

जानकारी के मुताबिक महेश बाबू ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा, "ऑफ टू एक और यादगार अवकाश ... यह एक विशेष है ..." अभिनेता को फिल्म के लिए अपने प्रशंसकों से बहुत सराहना मिली है। फिल्म ने बड़े पर्दे पर अपने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर सफलता प्राप्त कर ली है। सुपरस्टार के स्टारडम को उनके पसंदीदा देखने के लिए सिनेमाघरों में प्रशंसकों का हुजूम उमड़ पड़ा है।

सूर्या के फैंस कुछ इस तरह कर रहे है उनकी आगामी फिल्म के स्वागत की तैयारी

इसी के साथ महर्षि सुपरस्टार के करियर की 25 वीं फिल्म है और यह उनके लिए बहुत ही करीबी और खास प्रोजेक्ट है। 9 मई, 2019 को रिलीज़ हुई फिल्म। वामशी पेडिपल्ली द्वारा निर्देशित फिल्म ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी और अगले दिनों में एक अच्छा संग्रह बनाया। इस फिल्म ने दो हफ्तों से भी कम समय में दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 175 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की और अपने वितरकों के साथ 90 करोड़ रुपये से अधिक की बड़ी कमाई की.

सामने आई वेंकी मामा के टीजर की रिलीज डेट

साहो के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं प्रभास

जानिए आखिर क्यों? इस फिल्म से बाहर हुए राघव लॉरेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -