क्वालिटी टाइम एन्जॉय कर रहे हैं महेश बाबू, बेटी सितारा, पत्नी नम्रता ने शेयर किया पोस्ट
क्वालिटी टाइम एन्जॉय कर रहे हैं महेश बाबू, बेटी सितारा, पत्नी नम्रता ने शेयर किया पोस्ट
Share:

नम्रता शिरोडकर जब सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं, तो कभी भी सुस्त पल नहीं आता। अब उसने आज पहले महेश बाबू और उनकी बेटी सितारा की अपने पालतू कुत्ते के साथ खेलते हुए एक प्यारी सी तस्वीर अपलोड की। महेश बाबू को पालतू जानवर को सहलाते हुए देखा जा सकता है क्योंकि शॉट में सितारा उन्हें प्यार से देखती है। दोनों सोफ़े पर बैठे हैं, गोद में महेश बाबू का पालतू कुत्ता।

फोटो साझा करते हुए, नम्रता शिरोडकर ने व्यक्त किया, "कभी-कभी ये छोटे जीव #caughtoffguard #purelove" आज़माए बिना आपका दिल भर देते हैं, इसके बाद लाल दिल वाले इमोजी की एक सरणी होती है। उन्होंने फोटो में महेश बाबू, सितारा और बेटे गौतम के सोशल मीडिया हैंडल को भी टैग किया है।

 

 

आपको बता दें कि महेश बाबू ने इस महीने की शुरुआत में कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। "सभी आवश्यक सावधानियों को लेने के बावजूद, मैंने हल्के लक्षणों के साथ कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है," उन्होंने ट्विटर पर कहा। मैं घर पर खुद को अलग कर रहा हूं और डॉक्टर के निर्देशों का पालन कर रहा हूं। मैं उन सभी से आग्रह करता हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं, उनका परीक्षण किया जाए। मैं दृढ़ता से उन सभी को सलाह देता हूं जिन्होंने अभी तक अपना टीकाकरण नहीं किया है, गंभीर लक्षणों और अस्पताल में भर्ती होने को रोकने के लिए जितनी जल्दी हो सके ऐसा करने के लिए। कृपया कोविड के नियमों का पालन करें और सुरक्षित रहें। मैं लौटने की उम्मीद कर रहा हूं।

जूनियर एनटीआर समेत कई सेलेब्स ने उनके ठीक होने के लिए शुभकामनाएं भेजी हैं।

बॉलीवुड छोड़ अब साउथ मूवीज में अपना जलवा बिखेरने जा रही जाह्नवी कपूर

अल्लू और सामंथा से पहले इन एक्टर्स को ऑफर की गई थी फिल्म पुष्पा

कभी ऐसे दिखाई देते थे अल्लू अर्जुन, तस्वीर देख आप भी चकारा जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -