एक फिल्म के लिए करोड़ो फीस लेता है यह एक्टर, इस चीज़ का है बहुत शौक
एक फिल्म के लिए करोड़ो फीस लेता है यह एक्टर, इस चीज़ का है बहुत शौक
Share:

साउथ एक्टर और सुपरस्टार महेश बाबू आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आपको बता दें कि उनका जन्म 9 अगस्त को हुआ था और वह आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं. वहीं महेश बाबू भले ही फिल्मी बैकग्राउंड परिवार से हो लेकिन फिल्मों में अपनी मेहनत से उन्होंने खुद पहचान बनाई है और वह आज अपने दम पर दमदार एक्टर बन चुके हैं. आपको पता ही होगा कि आज के समय में महेश बाबू की गिनती टॉलीवुड के हाइएस्ट पेड एक्टर्स में होती हैं.

जी हाँ, महेश बाबू ने 4 साल की उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था और आज वह एक फिल्म के लिए करोड़ो रुपये की फीस लेते हैं. वहीं एक खबर के अनुसार महेश बाबू एक फिल्म के लिए 18 करोड़ से ज्यादा फीस लेते हैं और यह सबसे हाई है. वहीं महेश बाबू का अपना एक प्रोडक्शन हाउस भी है जिसके बैनर तले वो फिल्में भी प्रोड्यूस करते हैं. इसी के साथ आप सभी को बता दें कि महेश बाबू ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कम से कम आठ फिल्मों में काम किया और लीड हीरो के तौर पर उन्होंने 1999 में अपनी पारी की शुरुआत की और महेश बाबू की संपत्ति की बात करें तो उनके पास तकरीबन 135 करोड़ की प्रॉपर्टी है.

वहीं उन्होंने मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस रहीं नम्रता शिरोडकर से शादी की और उन्हें कारों का बेहद शौक है. महेश बाबू के पास कई मॉडल्स की कारें हैं और महेश बाबू को अक्सर लग्जरी गाड़ियों से ट्रैवल करते देखा जाता है. वहीं उनके कलेक्शन में Lamborghini Gallardo (3 करोड़ रुपए), Range Rover Vogue (1.6 करोड़ रुपए), Toyota Land Cruiser (1.25 करोड़ रुपए), Mercedes Benz E class (49 लाख रुपए), Audi A 8 (1.30 करोड़ रुपए) कारें हैं. महेश बाबू का हैदराबाद में एक लग्जरी बंगला है, जिसकी कीमत 14 करोड़ रुपए से ज्यादा है और कमाई के मामले में महेश बाबू साउथ सिनेमा के साथ-साथ बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स को भी मात दे देते हैं.

शाहरुख़ से भी महंगी है महेश बाबू की वैनिटी वैन, अपने दम पर बने सुपरस्टार

जन्मदिन के 3 दिन पहले ही महेश बाबू को मिल रहीं बधाइयां, ट्वीटर पर हो रहे हैं ट्रेंड

साउथ सुपरस्टार ने किया ऐसा ट्वीट कि फैंस जमकर कर रहे तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -