पहली नजर में ही नम्रता शिरोडकर को दिल दे बैठे थे महेश बाबू, माता-पिता की जगह इस शख्स से की थी शादी की बात
पहली नजर में ही नम्रता शिरोडकर को दिल दे बैठे थे महेश बाबू, माता-पिता की जगह इस शख्स से की थी शादी की बात
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता महेश बाबू आज अपना 46वां बर्थडे मना रहे हैं। महेश का जन्म तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में हुआ था। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपना मूवी करियर आरम्भ किया था। उन्होंने लीड एक्टर के तौर पर पहली बार वर्ष 1999 में रिलीज हुई 'राजाकुमाडु' मूवी में काम किया था। उन्होंने 'राजाकुमाडु' के पश्चात् कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा तथा कामयाबी की सीढ़ियों चढ़ते चले गए।

साथ ही उन्होंने इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन अभिनय से अलग पहचान बनाई तथा प्रशंसकों को अपना दीवाना बना लिया। फिल्मों के अतिरिक्त महेश अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहे। उन्हें खुद से तीन वर्ष बड़ी बॉलीवुड अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर से पहली नजर में प्यार हो गया था। दोनों के विवाह को अब 16 वर्ष पुरे हो चुके हैं। आज हम आपको दोनों की इंट्रेस्टिंग प्रेम कहानी के बारे में बताएंगे... 

महेश बाबू एवं नम्रता शिरोडकर लगभग बीते दो दशक से साथ हैं। दोनों की पहली भेंट 'वामसी' फिल्म के सेट पर वर्ष 2000 में हुई थी। महेश को मूवी के सेट पर ही नम्रता से पहली नजर का प्यार हो गया था। पहली भेंट के पश्चात् दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे तथा आहिस्ता-आहिस्ता यह मित्रता प्यार में बदल गई। फिल्म की शूटिंग समाप्त होने के पश्चात् महेश और नम्रता ने एक दूसरे को डेट करना आरम्भ कर दिया। हालांकि, दोनों ने काफी वक़्त तक अपने रिलेशन को कभी मीडिया के सामने नहीं स्वीकार किया।

वही महेश ने नम्रता के साथ अपने रिलेशन के बारे में बहुत समय तक परिवार को भी नहीं बताया था। उन्होंने माता-पिता की जगह अपनी बहन को इस बारे में बताया। दरअसल, उन्हें डर था कि कहीं नम्रता के बड़े होने के कारण शायद घर वाले शादी से मना कर दें। किन्तु ऐसा कुछ नहीं हुआ तथा उनका परिवार शादी के लिए मान गया। दोनों चार वर्ष तक एक-दूसरे को डेट करने के पश्चात् वर्ष 2005 में शादी के बंधन में बंध गए थे। 

देश भर में बुनकरों की सेवाओं की सराहना हुई

खुशखबरी! फॉक्सवैगन ताइगुन एसयूवी बुकिंग कल से होगी शुरू

बच्ची को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची 2 महिलाऐं, उलझन में पड़ी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -