B'day Spl : बचपन में तैमूर से भी ज्यादा क्यूट थे महेश बाबू
Share:

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में जब भी किसी सुपरस्टार की बात की जाती है तो सबसे पहले महेश बाबू का नाम ही जहन में आता है. महेश बाबू आज अपना 42वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे. महेश ने बचपन में ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी. महेश को तो साउथ फिल्मों का बादशाह कहा जाता है. महेश के जन्मदिन पर आज हम आपके लिए उनकी सबसे क्यूट फोटोज आपके लिए लेकर आए है जिसे देखकर तो आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

महेश बाबू का जन्म चेन्नई में हुआ था. उन्होंने महज 4 साल की उम्र में ही फिल्म 'निदा' से डेब्यू कर लिया था. महेश के पिता मशहूर एक्टर कृष्णा थे. बचपन से ही महेश का लालन-पोषण फ़िल्मी लोगों के बीच हुआ है इसलिए उनके अंदर भी बचपन से ही एक्टिंग का कीड़ा पनप गया था. महेश ने चेन्नई के सेंट बेडे एंग्लो इंडियन हाइयर सेकेंडरी स्कूल से पढ़ाई की थी.

महेश बाबू की सभी फ़िल्में सुपरहिट साबित होती है. महेश बाबू पर तो ना जाने कितनी ही लड़कियां फ़िदा है. महेश इतने ज्यादा हैंडसम हैं कि उनके स्टाइलिश अंदाज़ को देखकर आप महेश की उम्र का अंदाज़ा नहीं लगा सकते हैं. सोशल मीडिया पर तो इस समय महेश के बचपन की फोटोज खूब वायरल हो रही हैं और उनके फैंस ने तो महेश को तैमूर से भी ज्यादा क्यूट बता दिया है.

महेश ने बचपन ने 9 फिल्मों में काम किया है. इसके बाद उन्होंने 9 साल तक फिल्मों से दूरियां बनाकर अपने करियर और पढ़ाई पर ध्यान दिया. महेश ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर से शादी की है. दोनों का एक बेटा गौतमऔर एक बेटी सितारा भी है.

टॉलीवूड अपडेट...

B'day Special: पहली फिल्म से ही लोगों के दिलों पर छा गए थे महेश बाबू

सामने आया महेश बाबू की अगली फिल्म का नाम, इस हॉट एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

महेश बाबू के साथ जल्दी ही दिखेंगे ये बॉलीवुड अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -