अपने पिता के जन्मदिन पर महेश बाबू ने गांव में वैक्सीन ड्राइव की व्यवस्था की
अपने पिता के जन्मदिन पर महेश बाबू ने गांव में वैक्सीन ड्राइव की व्यवस्था की
Share:

तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू ने सोमवार को एक कोविड टीकाकरण अभियान की व्यवस्था की। उन्होंने अपने पिता, अनुभवी तेलुगु अभिनेता कृष्णा के जन्मदिन को चिह्नित करने के लिए अपने पैतृक गांव बुरिपालेम में यह व्यवस्था की। अभिनेता ने अपनी नेक पहल की तस्वीरें भी साझा कीं। यह अक्सर देखा गया है कि अभिनेता उन गांवों में कुछ महत्वपूर्ण स्थानों के नवीनीकरण की जिम्मेदारी लेता है। उन्होंने उन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा किया और कैप्शन दिया: “टीकाकरण फिर से सामान्य जीवन के लिए हमारी आशा की किरण है! यह सुनिश्चित करने के लिए कि बुरिपालेम में सभी का टीकाकरण और सुरक्षित है, मैं अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रहा हूं।

इस टीकाकरण अभियान को व्यवस्थित करने में हमारी मदद करने के लिए @andhrahospitals का बहुत आभारी हूं। इन अभूतपूर्व समय के दौरान फ्रंटलाइन पर स्वयंसेवा करने के लिए @mbofficialteam का विशेष उल्लेख। टीकों के महत्व को समझने और अपना शॉट लेने के लिए आगे आने के लिए सभी ग्रामीणों की वास्तव में सराहना करते हैं। टीका लगवाएं! सभी सुरक्षित रहें।" अभिनेता महेश ने अपने पहले पोस्ट दिन में अपने पिता के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं साझा कीं। 

अपने पिता के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा: "जन्मदिन मुबारक हो नन्ना हमेशा मुझे सबसे अच्छा रास्ता दिखाने के लिए धन्यवाद। आप जितना जान पाएंगे, उससे कहीं अधिक आपसे प्यार करते हैं।" वर्क फ्रंट की बात करें तो महेश बाबू की अपकमिंग फिल्म सरकार वारी पाटा की घोषणा पिछले साल इसी दिन की गई थी। मेकर्स ने फिल्म में महेश के लुक की एक झलक भी रिलीज की थी। इस बीच फिल्म परशुराम द्वारा निर्देशित है, इसमें कीर्ति सुरेश प्रमुख महिला हैं। फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन से पहले दुबई में तेज रफ्तार से हो रही थी।

कोर सेक्टर का उत्पादन अप्रैल में 51.6 प्रतिशत बढ़ा

सेंसेक्स में फिर हुई बढ़ोतरी, जानिए क्या है निफ़्टी का हाल

EPFO का बड़ा ऐलान, कोरोना की दूसरी लहर के तहत दूसरी बार निकाल सकेंगे कोविड-19 एडवांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -