महेश बाबू ने नागा चैतन्य की अपकमिंग फिल्म को लेकर किया कमेंट, एक्टर ने इस तरह दिया रिप्लाई

नागा चैतन्य वर्तमान में शेखर कम्मुला द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म लव स्टोरी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है, लेकिन इस फिल्म के रिलीज़ होने के पहले से ही उनके फैंस कई तरह के अनुमान लगा रहे है, कि वह इस बार टॉलीवुड की नेचुरल ब्यूटी एक्ट्रेस साई पल्लवी के साथ नज़र आने वाले है. इतना ही नहीं हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया जा चुका है, और इसके रिलीज़ होने के बाद से ही इसे बहुत सारी प्रतिक्रिया भी मिली है. 

भारत अने नेनु अभियंता ने नागा चैतन्य और साईं पल्लवी की प्रेम कहानी के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा है कि-  ''A film based around dancing... very rare in Telugu cinema! said the actor in a tweet. I'm looking forward to seeing this in the theaters. Team #LoveStory, all the best!”  जहां इस पर अभिनेता ने महेश बाबू की इस प्रतिक्रिया पर जवाब देते हुए लिखा है- "Thank you @maheshbabu garu."

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  साई और नागा चैतन्य को एक साथ देखने के लिए उनके फैंस अब और इंतज़ार नहीं कर सकते. वह हर दिन इस फिल्म के रिलीज़ होने की प्रतीक्षा कर रहे है, खबरें है कि इस फिल्म को जल्द ही रिलीज़ किया जाने वाला है. 

मनी लॉन्डरिंग केस: दिल्ली हाई कोर्ट से CM ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी को बड़ा झटका

नितीश की 'हर घर नल का जल' योजना में डिप्टी CM के परिजनों को मिले करोड़ों के कॉन्ट्रैक्ट

IPL 2021: कार्तिक की 6 गेंदों के सामने पंजाब के बल्लेबाज़ फेल, बुमराह-स्टेन भी हुए इस गेंदबाज़ के फैन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -