इस अभिनेत्री को पसंद करते हैं महेश बाबू
इस अभिनेत्री को पसंद करते हैं महेश बाबू
Share:

टॉलीवूड में महेश बाबू काफी पॉपुलर अभिनेताओं में से एक हैं और उनकी सभी तस्वीरों, उनकी फिल्मों और उनके गानों को दर्शक पसंद करते हैं. आप सभी ने कुछ समय पहले ही महेश बाबू की फिम 'भारत आने नेनु' तो देखी ही होगी. इस फिल्म ने जमकर कमाई की और सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए. इस फिल्म को लेकर काफी खबरें भी आई थीं और इस फिल्म को दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद भी किया गया था. फिल्म में महेश बाबू की एक्टिंग को खूब सराहा गया और उसके बाद महेश बाबू अपनी पत्नी के साथ घूमने निकल गए. महेश बाबू ने बॉलीवुड की हसीना नम्रता शिरोडकर से शादी की और उसके बाद अब उनके दो बच्चे भी हैं.

नम्रता ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया लेकिन वह ज्यादा पॉपुलर नहीं हो पाई. आपको बता दें कि अक्सर ही महेश बाबू अपनी पत्नी के साथ लिपलॉक करते हुए स्पॉट हो जाते हैं और दोनों को अक्सर ही लिपलॉक करते हुए देखा जा चुका हैं. इन तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि महेश बाबू को लिपलॉक कुछ ज्यादा ही पसंद है इस वजह से वह अक्सर ही अपनी पत्नी को लिपलॉक करते हुए पाए जाते हैं.

हाल ही में भी उन्होंने घर के एक रूम में अपनी पत्नी को लिपलॉक करते हुए तस्वीर क्लिक करवाई और उसके इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया. वैसे दोनों की जोड़ी को भी दर्शक खूब पसंद करते हैं, और दोनों कई बार साथ में मूवीज भी कर चुके हैं लेकिन शादी के पहले.

सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म में नज़र आएगी ये एक्ट्रेस

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की पत्नी ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -