महेश आनंद के दोस्त ने किया खुलासा, मरने से पहले हुई थी ये बातें

बॉलीवुड के मशहूर विलेन महेश आनंद की मौत कुछ दिन पहले ही हुई है. महेश के निधन के बाद से ही वो लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. आपको बता दें महेश की गिनती मशहूर खलनायकों में की जाती थी. कुछ दिनों पहले ही महेश आनंद अपने फ़्लैट में मृत मिले थे. आपको बता दें महेश आनंद अपने घर में अकेले रहते थे. महेश की मौत के बाद से ही उनके बारे में तमाम सवालों के जवाब लोग जानना चाहते हैं.

हाल ही में महेश के एक करीबी दोस्त एलेक्स एमिडा ने महेश की ज‍िंदगी से जुड़े कई राज खोले हैं. एलेक्स ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि, "मेरी पहली बातचीत महेश से फेसबुक पर हुई, मैंने फिर उनसे मुलाकात भी की. हम दोनों गहरे दोस्त बन गए थे." उन्होंने आगे ये भी कहा कि, ''महेश ने मुझे बताया था, उसे पैनक्र‍िएट‍िक कैंसर है. महेश की मौत कैसे हुई, इस बात को लेकर मैं अब तक क्ल‍ियर नहीं हूं.'

इतना ही नहीं बातचीत के दौरान एलेक्स ने महेश के बॉलीवुड स्टार्स के साथ र‍िश्तों को लेकर भी कहा कि, "शुरुआत के द‍िनों में महेश के अमिताभ बच्चन, संजय दत्त के साथ करीबी र‍िश्ते रहे. उन लोगों ने काम के दौरान उसकी मदद भी की. लेकिन जब काम मिलना बंद हो गया तो सारे कॉन्टेक्ट खत्म हो गए. उनके पास पूजा भट्ट और महेश भट्ट के नंबर थे, उन नंबर को ट्राई किया तो वो मिले नहीं. उनके नंबर बदल चुके हैं. नए नंबर को तलाशना आसान नहीं है. उसके सारे कॉन्टैक्ट खत्म हो चुके थे." एलेक्स ने इस बात का भी खुलासा किया है कि महेश आनंद एल्कोहल‍िक हो गए थे.

सोनाक्षी के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, इस मशहूर एक्टर संग आएंगी नजर

रोमांटिक कॉमेडी में नज़र आने वाले हैं 'टीटू', रिलीज़ डेट आई सामने

कार्तिक आर्यन के बढ़ गए भाव, ठुकराया 10 करोड़ का ऑफर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -