महिला पुलिस पर होगी कार्रवाई, थाने में वीडियो बनाकर टिक-टॉक पर करती थी ऐसा काम

महिला पुलिस पर होगी कार्रवाई, थाने में वीडियो बनाकर टिक-टॉक पर करती थी ऐसा काम

देश भर के युवाओं में TIK TOK का जादू सर चढ़कर बोल रहा है. इस एप पर तरह-तरह के वीडियो बनाकर अपलोड करने का नशा हर ओर देखने को मिल रहा रहा है. कई वेब एक्सपर्ट द्वारा यह चेतावनी भी जारी की गई है कि TIK TOK जैसे ऐप के माध्यम से पर्सनल डेटा का भी गलत इस्तेमाल हो सकता है, हालांकि इन ऐप के शिकार सिर्फ युवा ही नहीं अब तो ये सरकारी कर्मचारियों में भी नशे की तरह फैलता हुआ जा रहा है. 

बता दें कि देश में कई जगह से सरकारी कर्मचारियों द्वारा ऑन ड्यूटी इस तरह के वीडियो बनाकर डालने के मामले भी लगातार सामने आ रहे हैं. वहीं गुजरात के मेहसाणा के बाद अब अहमदाबाद के साईंबाग पुलिस थाने में तैनात महिला पुलिसकर्मी द्वारा भी एक टिकटॉक वीडियो अपलोड किया गया है. 

बता दें कि महिला पुलिस स्टेशन में ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिसकर्मी संगीता परमार द्वारा पुलिस थाने में वर्दी पहनकर कई वीडियो बनाए गए है और उन्हें TIKTOK पर अपलोड किया गया है. मेहसाणा मामला अभी थमा नहीं था और अहमदाबाद के इस वीडियो के बाद पुलिस विभाग में सनसनी मच गई है. इन वीडियो को देखने के बाद पूरा पुलिस महकमा सकते में है. महिला क्राइम ब्रांच की एसीपी मिनी जोसफ द्वारा इन वीडियो को देखकर जांच के आदेश भी दे दिए हैं. 

महिला के पेट से निकली सोने की चीज़ें, डॉ भी हुए हैरान

बारिश के लिए इस राज्य में करवा दी दो गधों की शादी

इस कारण मारता है बच्चा माँ के गर्भ में लात

गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए स्पाइडरमैन बन छत पर चढ़ा शख्स और फिर...