The Zoya Factor : नए गाने 'माहेरू' में दिखा सलमान और सोनम का रोमांस

Sep 18 2019 04:42 PM
The Zoya Factor : नए गाने 'माहेरू' में दिखा सलमान और सोनम का रोमांस

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और दुलकर सलमान की आने वाली फिल्‍म 'द जोया फैक्‍टर' को रिलीज़ होने में 2 ही दिन बाकि हैं. इसकी रिलीज़ के पहले ही फिल्म का नया गाना आया है जो एक रोमांटिक गाना बताया जा रहा है. आपको बता दें, इस रोमांटिक ट्रैक का टाइटल 'माहेरू' है जिसमें दोनों ऐक्‍टर्स की खूबसूरत लव स्‍टोरी नजर आ रही है. सोनम और सलमान की दमदार केमिस्ट्री इस गाने में देखने को मिल रही है. 

जैसा कि बता दिया है इस गाने में पूरा फोकस सोनम और दिलकेर की केमिस्‍ट्री पर ही है जो अंत तक और हॉट हो जाती है. दोनों एक-दूसरे को बेहतरीन ढंग से कॉम्प्लिमेंट कर रहे हैं. फैंस को ये गाना काफी पसंद किया आज रहा है उसी तरह से फिल्म भी दर्शकों को लुभाने वाली हैं. गाने की शुरुआत में दुलकर का क्‍लोजअप शॉट है जिसमें उनके ऐब्‍स नजर आ रहे हैं.

बता दें, डायरेक्‍टर अभिषेक शर्मा की यह फिल्‍म अनुजा चौहान के नॉवेल पर बेस्‍ड है. फिल्म में सोनम कपूर को इंडिया का लकी चार्म बताया गया है. यानि फिल्म में जब सोनम का जन्म होता है तभी इंडिया पहला वर्ल्ड कप जीता था. उसी के बाद से उन्हें इंडिया के लिए लकी माना जाने लगा. सलमान फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं अंगद बेदी भी फिल्म में इसी रूप में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म 20 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है. 

प्रमोशन के दौरान बोलीं सोनम कपूर, मैं मोटी चमड़ी वाली नहीं, जब धमकी मिलती है तो...'

20 सितम्बर को होने वाली है इन 5 बड़ी फिल्मों की टक्कर, कौनसी होगी हिट

The Zoya Factor : रणबीर कपूर ने बताया अपना लकी चार्म, सोनम ने दिया यह जवाब