साउथ एक्टर महेंद्रन ने फिल्म मास्टर के इस डायलॉग पर वीडियो बनाकर की शेयर
साउथ एक्टर महेंद्रन ने फिल्म मास्टर के इस डायलॉग पर वीडियो बनाकर की शेयर
Share:

जिस तरह अभिनेत्री कीर्ति सुरेश और मालविका मोहनन ने अभिनेता थलपति विजय की नकल करने के लिए अलग-अलग शैलियों का चयन किया और कल उनके जन्मदिन पर वीडियो शेयर किया, अभिनेता महेंद्रन ने भी 'मास्टर' से विजय के प्रदर्शन का एक वीडियो साझा किया। दिलचस्प बात यह है कि महेंद्रन भी फिल्म का हिस्सा थे और उन्होंने विजय सेतुपति के छोटे संस्करण की भूमिका निभाई थी।

युवा अभिनेता उस दृश्य को अभिनय करने के लिए चुनते हैं जिसमें विजय कहता है कि उसके बाहर करोड़ों प्रशंसक हैं। महेंद्रन ने अपने सोशल नेटवर्किंग पेज पर वीडियो साझा करते हुए पोस्ट किया, "हां भाई, यहां करोड़ों लोग हैं जो आपको पसंद करते हैं, हमारे थलपति को जन्मदिन की शुभकामनाएं।"

मालविका मोहनन जिन्होंने 'मास्टर' में महिला प्रधान भूमिका निभाई थी ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने एक पोशाक पहनी हुई थी जो कि जेडी जैसा था, जो चरित्र विजय ने मास्टर में निभाया था। दिलचस्प बात यह है कि बैकग्राउंड में सनसनीखेज गाना 'वाथी कमिंग' भी बज रहा था। मास्टर एक 2021 भारतीय तमिल भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे लोकेश कनगराज द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है। फिल्म का निर्माण जेवियर ब्रिटो ने अपने पहले प्रोडक्शन हाउस एक्सबी फिल्म क्रिएटर्स के तहत किया था। फिल्म में विजय और विजय सेतुपति हैं जबकि मालविका मोहनन, अर्जुन दास, एंड्रिया जेरेमिया और शांतनु भाग्यराज ने सहायक भूमिकाएँ निभाई हैं। यह एक शराबी प्रोफेसर, जे डी (विजय) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक किशोर गृह में तीन महीने की शिक्षण नौकरी लेता है, जिसे नापाक भवानी (सेतुपति) द्वारा नियंत्रित किया जाता है।

मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज को है एक बेस्ट फिल्म की तलाश

भारतीय सेना के 3 हेलिकॉप्टर लेकर शहर पहुंचा कबाड़ी तो देखकर दंग रह गए लोग, फोटो खिंचवाने के लिए लगी भीड़

अंडमान-निकोबार में कमज़ोर पड़ा कोरोना, पिछले 24 घंटों में एक भी मरीज की मौत नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -