इस शख्स की हरकतें हैं अजीब, गर्मी में करता ऐसा काम कि आ जायेंगे पसीने
इस शख्स की हरकतें हैं अजीब, गर्मी में करता ऐसा काम कि आ जायेंगे पसीने
Share:

सर्दियों के दिनों से दिन गर्मियों की ओर बढ़ते जा रहे हैं जिसके चलते अब रजाई ओढने की जगह पंखा चलाने लगे हैं. गर्मी के मौसम में हर किसी को परेशानी होती है. वहीं रजाई रखने की नौबत आ गई है. लेकिन एक ऐसा शख्स है जो तपती धूप में भी कंबल ओढ़ता है और सर्दियों में बर्फ खाता हैं. अब ये सोचने में भी अजीब लग रहा होगा लेकिन  यह आदमी अपने अनोखेपन के लिए बहुत मशहूर हैं तो आइये जानते है इसके बारे में पूरी जानकारी. आइये जानते हैं. 

दरअसल, महेंद्रगढ़ में रहने वाले संतराम नाम के शख्स को तपती धूप में सर्दी लगती है व सर्दियों के मौसम में गर्मी लगती है. इतना ही नहीं जैसे-जैसे आम लोगों के लिए गर्मी का प्रचंड बढ़ता है, संतराम रात को ज्यादा से ज्यादा रजाइयां लेकर सोता है. ग्रामीणों का कहना है कि संतराम यह बहुत ज्यादा समय से कर रहे हैं. गांव की एक लड़की देओरली का कहना है कि वह संतराम को गर्मियों में चादर ओढ़ते व सर्दियों में हल्के कपड़े पहनकर घूमते हुए बहुत ज्यादा समय से देख रही हैं. इसे देखकर तो हमे भी गर्मी में और ज्यादा गर्मी होने लगेगी. 

कुरदत के आगे मजबूर संतराम गर्मी में रजाइयां ओढ़ते हैं तो लोगों को कंपा देने वाली ठंड में ना सिर्फ बर्फ का पानी पीते हैं बल्कि कई बार तो बर्फ की सिल्ली पर लेटते हैं. हाड़मास की सर्दी में संतराम प्रातः काल 5 बजे उठकर तलाब में नहाते हैं. इतना ही नहीं कुछ लोगों का कहना है कि जनवरी के महीने में संतराम को पसीने आते हैं. अब सोच ही सकते हैं कि इस आदमी को किसी बीमारी है.

दोस्तों को बुलाया पार्टी के लिए और खिलाया अपना ही कटा हुआ पैर...

यहां मिल रही आपकी फेवरेट जॉब, इतने से काम के मिलेंगे लाखों रूपए

लड़की को हुई ऐसी अजीबोगरीब बीमारी कि बन गई बिल्ली, करती है अजीबोगरीब हरकते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -