जल्द आने वाली है धोनी की वेब सीरीज ! पत्नी साक्षी ने पोस्ट की तस्वीर
जल्द आने वाली है धोनी की वेब सीरीज ! पत्नी साक्षी ने पोस्ट की तस्वीर
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को क्रिकेट के मैदान पर तो आपने कमाल करते हुए कई वर्षों तक देखा है, किन्तु जल्द अब वह अपनी वेबसीरीज के माध्यम से धमाल मचाने वाले हैं. धोनी का प्रोडक्शन हाउस एक वेबसीरीज की तैयारी कर रहा है. यह कब लिलीज होगी इसको लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है, किन्तु साक्षी धोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गई एक तस्वीर को देखने के बाद उम्मीद दिख रही है कि माही के फैंस को जल्द ही यह देखने को मिल सकती है.

दरअसल साक्षी धोनी ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है. इस तस्वीर में वह प्रियांशु चोपड़ा के साथ नज़र आ रही हैं. फोटो शेयर करते हुए साक्षी ने लिखा है कि,'' कितने दिन बाकी बचे हैं.'' साक्षी ने इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा को भी टैग किया है. साक्षी धोनी के इस फोटो पर प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट करते हुए लिखा, ''jittery (बेचैन)! '' प्रियंका ने खुशी के आंसू वाली और रेड हार्ट वाली इमोजी भी पोस्ट की है.

आपको बता दें कि साक्षी धोनी सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं. कुछ दिन पहले वह अपने परिवार के साथ दुबई में थीं. साक्षी सोशल मीडिया के माध्यम से दुबई से भी फैंस को अपडेट्स देती रहती थीं. इसी क्रम में उन्होंने यह वीडियो पोस्ट किया.

 

ICC टेस्ट रैंकिंग में विलियम्सन की बादशाहत बरक़रार, एक स्थान फिसले कोहली

श्रीलंका क्रिकेट ने ग्रांट लुडेन को शारीरिक प्रदर्शन प्रबंधक के पद पर किया नियुक्त

सर्जरी पूरी, जल्द धमाकेदार वापसी करेंगे: जडेजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -