IPL 2021: राजस्थान को हराने के बाद बोले धोनी, कहा- इस उम्र में खुद को फिट रखना मुश्किल
IPL 2021: राजस्थान को हराने के बाद बोले धोनी, कहा- इस उम्र में खुद को फिट रखना मुश्किल
Share:

नई दिल्ली: IPL 2021 में कल चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को 45 रन से मात दे दी. CSK ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पर 188 रन का स्कोर खड़ा किया. इसके जवाब में RR अपने 20 ओवर में नौ विकेट पर 143 रन ही बना पाई. मुकाबले के बाद CSK के कप्तान महेंद्र सिंह ने अपनी फिटनेस को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

धोनी के मुताबिक, आयु के साथ खुद को फिट रखना और IPL के युवा खिलाड़ियों के साथ मुकाबला करना इतना आसान नहीं हैं. धोनी ने साथ ही कहा कि, उनकी धीमी बल्लेबाजी किसी और मैच में टीम की हार की वजह भी बन सकती है. धोनी ने कहा कि, "उम्र के साथ खुद को फिट रखना इतना आसान नहीं हैं, मगर जब आप खेलते हैं, तो आप नहीं चाहते कि कोई आपकी फिटनेस पर सवाल खड़े करे. परफॉर्मेंस की कोई गारंटी नहीं होती. जब मैं 24 साल का था तब भी मैंने कभी अपनी प्रदर्शन की गारंटी नहीं दी थी. ना ही जब आज मैं 40 साल का हूं इसकी गारंटी दे सकता हूं." 

इसके साथ ही धोनी ने कहा कि, "यदि लोग मुझे अनफिट कहकर मेरी ओर उंगली नहीं उठाते हैं तो मेरे लिए ये सबसे बड़ी बात होगी. मुझे IPL में अपने युवा साथियों के साथ मुकाबला करना है. वो बहुत अधिक और बहुत तेज दौड़ने में माहिर हैं, उन्हें चुनौती देकर मुझे मजा आता है."

नई यूरोपीय सुपर लीग जल्द ही शुरू करेंगे ये 12 क्लब

रोजर फेडरर इस साल फ्रेंच ओपन और जिनेवा ओपन में लेंगे भाग

IPL 2021: पंजाब को मात देने के बाद बोले पंत, कहा- अब एन्जॉय करने लगा हूँ कप्तानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -