संन्यास पर धोनी का जवाब , दाखिल करें PIL

Jan 24 2016 10:40 AM
संन्यास पर धोनी का जवाब , दाखिल करें PIL

सिडनी : आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज का पांचवा वनडे जीतने के बाद धोनी जब पत्रकारों से बातचेित के दौरान जब एक पत्रकार ने धोनी से पूछा कि क्या यह मैच आपका आखिरी वनडे मैच है? इस पर धोनी ने कहा कि इस सवाल का जवाब जानने के लिए आपको कोर्ट में PIL (जनहित याचिका) दायर करनी होगी. वही पर आपको इसका जवाब मिलेगा.

गौरतलब है कि धोनी पिछले कुछ समय से खराब फार्म से जूझ रहे हैं. और उनकी कप्तानी में टीम इंडिया भी लगातार मैच आ रही है. उनकी कप्तानी में भारत यह लगातार तीसरी सीरीज हारा है जिसके चलते धोनी की कप्तानी पर सवाल उठ रहे है. और उनके संन्यास की अटकलें लगाईं जा रहीं थी पर धोनी के इस जवाब ने इन अटकलों पर विराम लगा दिया जिसमें धोनी ने कहा कि उन्होंने कहा संन्यास का फैसला उनका निजी फैसला है और इसके बारे में सही समय आने पर ही निर्णय लेंगे.

भारतीय कप्तान ने मैच आफ था मैच रहे मनीष पांडे की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा पांडे के अंदर गजब की प्रतिभा है और वे देश के लिए अच्छे क्रिकेटर साबित होंगे.धोनी ने कहा कि ने कहा कि इस सीरीज में हम उम्मीद के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए. हमने कई गलतियां की जिसका खमियाजा हमें भुगतना पड़ा.

कप्तान ने कहा कि सीरीज में हमारे गेंदबाजों ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया. इसके साथ ही हमारी फील्डिंग भी कई मौकों पर कमजोर साबित हुई. हमें कुछ क्षेत्रों में सुधार की जरूरत है.