बिना हेलमेट गाड़ी चलाने पर पुलिस ने दी धोनी को हिदायत

बिना हेलमेट गाड़ी चलाने पर पुलिस ने दी धोनी को हिदायत

ये तो आप जानते ही हैं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बाइक के काफी ज्यादा शौक़ीन हैं. इनके पास आपको पुरानी से पुरानी और आज तक की नई बाइक देखने की मिलजी. वो अपनी गाड़ियों से इतना प्यार करते हैं कि उनका ध्यान खुद ही रखते हैं. कई बार उन्हें बाइक के विज्ञापन में भी देखा गया है, जो बाइक की होती हैं, फ्यूल की होती हैं या फिर किसी और चीज़ का होता है. ऐसे ही हाल ही में एक और विज्ञापन में नज़र आये हैं जिसमें उन्हें पुलिस ने एक नसीहत दी है.

आपको बता दें, धोनी को एक विज्ञापन के लिए शूटिंग करने के लिए हिमाचल आये हुए थे जहां वो छराबड़ा से शिमला तक बाइक चलाना चाहते थे वो भी बिना हेलमेट के. उनका मानना था कि खूबसूरत वादियों में वो बिना हेलमेट के बाइक चलाएंगे और कुदरत का मज़ा ले पाएंगे. इस बारे में उन्होंने पुलिस से भी बात की थी और ऐसा करने का अनुरोध भी किया था. लेकिन शिमला पुलिस ने उनके इस अनुरोध को ठुकरा दिया और ऐसा करने से मना कर दिया.

दरअसल, धोनी को शिमला में एक मल्टीनेशनल क्रेडिट कार्ड कंपनी के विज्ञापन की शूटिंग करनी थी और पुलिस ने उन्हें ये कहकर मना कर दिया था कि उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं और अगर वो भी बिना हेलमेट के गाड़ी चलाएंगे तो उनका ये मैसेज अच्छा नहीं जायेगा. इसी के बाद धोनी ने ये सफर बाइक के साथ हेलमेट पहनकर ही तय किया. 

यह भी पढ़ें..

जब प्रोटीन के डब्बे ही लूट ले गया चोर

Video : मुस्लिम शख्स ने गुरुद्वारे में किया ऐसा काम, हो रहा वायरल

इस बुजुर्ग ने की नीम्बुओं की चोरी, पुलिस ने धरा और..

चोटी काटने के बाद एक और गैंग का मच रहा हड़कंप

?