वार्न ने कही धोनी की तारीफ में कुछ ऐसी बात

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के आलोचकों को करारा जवाब दिया है। धोनी का पिछले कुछ समय में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा, जिसके बाद 2019 विश्व कप में उनकी जगह पर कई तरह के सवाल खड़े किए गए। धोनी ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया और टीम इंडिया की ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक वन-डे सीरीज जीत में अहम भूमिका निभाई। 

आईपीएल से पहले सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका

ऐसा रहा धोनी का प्रदर्शन 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने लगातार तीन वन-डे में तीन अर्धशतक जमाए। अब धोनी के आलोचकों को वॉर्न ने अपने निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि आलोचकों को अंदाजा ही नहीं है कि वो धोनी के बारे में क्या बोल रहे हैं और टीम इंडिया को विश्व कप में इस खिलाड़ी की बहुत जरूरत है। धोनी का पिछले साल फॉर्म कप्तान विराट कोहली और टीम प्रबंधन के लिए चिंता का सबब बना था। मगर 37 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 9 मैचों में 81.75 की बेहतरीन औसत से 327 रन बनाए।

ऑस्ट्रेलियन टीम में जल्द वापसी करेंगे, यह दोनों विस्फोटक बल्लेबाज

वार्न ने कही ऐसी बात 

जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा, 'एमएस धोनी महान खिलाड़ी हैं। वह टीम की जरूरत के मुताबिक किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। वह खुद को ढालना जानते हैं और जो भी उनकी आलोचना कर रहा है, उसे नहीं पता कि वो किस बारे में बात कर रहा है। टीम इंडिया को विश्व कप में धोनी की जरूरत है। टीम इंडिया को मैदान पर अनुभव और लीडर शैली वाले खिलाड़ी की जरूरत है, जो कप्तान कोहली की मदद कर सके।

निर्णायक मुकाबले में इन बातों का रखना होगा भारतीय टीम को ध्यान

इस शानदार रिकॉर्ड के नजदीक पहुंचे रोहित

सैयद मुश्ताक अली टी-20 : बंगाल ने दी झारखंड को करारी शिकस्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -