रन लेने के मामले में धोनी की रफ़्तार का नहीं कोई मुकाबला
रन लेने के मामले में धोनी की रफ़्तार का नहीं कोई मुकाबला
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक ऐसा नाम है. जिसके करोडों लोग दीवाने है. महेंद्र सिंह धोनी यानि कि माही सिर्फ अपनी बल्लेबाजी के लिए नहीं बल्कि रनिंग विटविन द विकेट के लिए भी जाने जाते हैं. वे जिस तेज स्पीड से रन बनाते है, उसका मुकाबला तो शायद ही कोई कर सकता है. क्योकि जिस स्पीड से धोनी रन बनाने के लिए भागते है, इतनी स्पीड में उम्र की एक दहलीज पार करने के बाद शायद ही कोई क्रिकेटर भागता होगा. इसलिए महेंद्र सिंह धोनी को 'भरोसे का दूसरा नाम' भी कहा जाता है. 

हाल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच में गुवाहाटी में खेले गए दूसरे टी-20 के दौरान धोनी का यह कारनामा देखने को मिला है. जिसमे धोनी ने 22 गज की पिच पर विकेटों के बीच 31 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से भी तेज दौड़ लगाई. इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमे माही की रफ़्तार नजर आ रही है. 

बता दे कि महेंद्र सिंह धोनी 36 साल के हो चुके है. किन्तु वे अब भी एक दम फिट है. धोनी ने  बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकैडमी (एनसीए) में रनिंग टेस्ट भी दिया था. जहा पर धोनी ने पहला रन सिर्फ 2.91 सेकेंड में पूरा किया, साथ ही तीन रन पूरे करने में 8.90 सेकेंड का समय लिया. 

गौतम गंभीर के जन्मदिन पर देखिये उनकी यह Handsome तस्वीरें

कंगारुओं के खिलाफ पहली बार ये कीर्तिमान बनाने से चूकी भारतीय टीम

हैप्पी बर्थडे गौतम गंभीर: बिज़नेस छोड़ खेला क्रिकेट

हैदराबाद टी-20 मैच हुआ रद्द, सीरीज 1-1 से बराबर

IND VS AUS T20: अभी तक नहीं हुआ टॉस, कम हो सकते है ओवर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -