फुटबॉल में धोनी ने जीता मैच, तो बेटी जीवा ने दर्शकों का दिल
फुटबॉल में धोनी ने जीता मैच, तो बेटी जीवा ने दर्शकों का दिल
Share:

मुंबई: मुंबई के अंधेरी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में क्रिकेट खिलाड़ियों और फ़िल्मी अभिनेताओं के बीच हुए मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी ने 2 गोल दागकर शानदार जीत दिलाई. धोनी ने  दिग्गज डेविड बेकहम के स्टाइल को अपनाकर शानदार प्रदर्शन किया. जिससे उनके फुटबॉल में भी माहिर होने का पता चला. यह फुटबॉल मैच ऑल हार्ट एफसी और ऑल स्टार्स एफसी के बीच था. जिसमे विराट कोहली की कप्तानी में ऑल हार्ट एफसी ने  रणबीर कपूर की ऑल स्टार्स एफसी को 7-3 से मात दी. 

यह मैच अभिषेक बच्चन और विराट कोहली की फाउंडेशन चैरिटी के लिए फंड जुटने के मकसद से खेला गया था. पिछले साल भी इस तरह के मैच का आयोजन किया गया था, जिसमे मुकाबला 2-2 से ड्रॉ रहा था. वही इस साल भी लोगो ने इसका जमकर मजा लिया. दो गोल करने वाले महेंद्र सिंह धोनी को मैन ऑफ द मैच दिया गया. विराट ने ऑल हार्ट एफसी के लिए विजेता ट्रॉफी ली. ऑल स्टार्स के लिए अभिषेक बच्चन को रनर्स-अप ट्रॉफी मिली.

मैच के दौरान जहां धोनी ने दो गोल करके जीत दिलाई, वही धोनी की बेटी जीवा ने दर्शकों का दिल जीत लिया, मैच खत्म होने के बाद जीवा अपने पापा के पास मैदान में पानी की बोतल लेकर आयी. धोनी भी मैच के बाद प्यासे थे, वह अपनी बेटी के हाथ से पानी पीना चाह रहे थे. और जीवा ने धोनी को पानी पिलाया. इस दृश्य ने लोगो का दिल जीत लिया. 

यह पूर्व क्रिकेटर धोनी को टीम इंडिया से करवाना चाहता है बाहर

रन लेने के मामले में धोनी की रफ़्तार का नहीं कोई मुकाबला

धोनी की रील लाइफ पत्नी ने इस भारतीय क्रिकेटर को बताया सबसे हॉट

हैदराबाद में उल्टे काम करते नजर आये भारतीय खिलाडी, दर्शकों ने लिए मजे

माही की बेटी जीवा का विराट चाचू के साथ मस्तीभरा अंदाज, वायरल हो रहा वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -