बाथरूम में यह काम करते हुए वायरल हुआ धोनी का VIDEO
बाथरूम में यह काम करते हुए वायरल हुआ धोनी का VIDEO
Share:

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टी-20 और वनडे सीरीज का समापन होने के बाद इंग्लैंड से भारत लौट गए है. इन दिनों धोनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ जमकर छुट्टियों का लुत्फ़ उठाते हुए नजर आ रहे हैं. धोनी इस समय अपनी पत्नी साक्षी की दोस्त पूर्ण पटेल की शादी में व्यस्त है. जो कि एनसीपी के दिग्गज नेता फुल पटेल की बेटी हैं. धोनी इस पार्टी को जमकर एन्जॉय कर रहे है. वहीं अब धोनी का एक बाथरूम वीडियो भी जो कि इस पार्टी का ही है धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. 

Video: जीवा के इस डांस वीडियो को देखकर भड़क गए पापा धोनी

धोनी के अलावा पूर्णा की शादी में बॉलीवुड सितारों, सिंगर और अन्य क्रिकेटर्स ने भी शिरकत की. धोनी इस दौरान मस्ती के मूड में नजर आए. सिंगर राहुल वैद्य भी इसमें पीछे नही हटे और उन्होंने ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो शेयर किया है. धोनी का यह वीडियो बाथरूम का है. 

धोनी पर बढ़ती उम्र का असर दिख रहा है-सहवाग

आप देख सकते है कि धोनी इस वीडियो में बाथरूम के वॉशबेसिन के पास स्लैब पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. राहुल ने धोनी के इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन दिया है कि कोई इतना कूल कैसे हो सकता है. राहुल के इस सवाल पर धोनी कहते है कि बाथरूम में. इसके बाद बाथरूम में थोड़ा शर्माते हुए धोनी इधर-उधर देखने लगते है. आप भी देखिए धोनी का यह मजेदार बाथरूम वीडियो. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -