महेंद्र नाथ पांडे ने कहा पीएम मोदी के सामने विपक्ष का गठबंधन नहीं टिकेगा
महेंद्र नाथ पांडे ने कहा पीएम मोदी के सामने विपक्ष का गठबंधन नहीं टिकेगा
Share:

नई दिल्ली: देश में अगले साल लोकसभा चुनाव होने हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में खास तौर पर उत्तर प्रदेश में, 2014 की सफलता दोहराने का दावा करते हुए भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन राजग के सामने विपक्ष का कोई गठबंधन नहीं टिक पाएगा।

नाराज टकसाली नेता 14 दिसंबर को बनाएंगे नया अकाली दल

वहीं इस दौरान पांडे ने बातचीत में कहा कि देश मोदी के साथ है, न कि विपक्ष के स्वार्थी गठजोड़ के साथ, चुनाव जितने नजदीक आएंगे...मोदी और योगी के तहत सुशासन और विकास ही लोगों को नजर आएगा। वहीं यह पूछे जाने पर कि उत्तरप्रदेश में, चुनाव में राम मंदिर मुद्दे का कितना असर होगा, पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, मंदिर हमारे लिये आस्था एवं श्रद्धा का प्रश्न है। यह कोई चुनावी मुद्दा नहीं है। 

हनुमानजी पर सियासत करने वालों को धर्म की जानकारी नहीं, सीएम योगी

वहीं उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि उच्चतम न्यायालय इस मुद्दे पर शीघ्र निर्णय करे और अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त हो। इसके साथ ही उत्तरप्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिये पार्टी की तैयारियों का जिक्र करते हुए महेन्द्र नाथ पांडे ने कहा कि राज्य में लोकसभा चुनाव के संदर्भ में हमारी संगठनात्मक तैयारियां अंतिम चरण में हैं जहां बूथ स्तर पर खास ध्यान दिया गया है, वहीं पांडे ने दावा किया कि राज्य में 1.62 लाख बूथों में से 1.43 बूथों पर बूथ समितियों का गठन कर लिया गया है। 


खबरें और भी

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, राम मंदिर निर्माण के लिये अध्यादेश लाने पर फिलहाल विचार नहीं

यूपी में पदयात्रा के जरिए बीजेपी का प्रचार प्लान शुरू

दिल्ली में छाई धुंध, हवा की गुणवत्ता खराब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -