टीम के लिए सलाहकार नहीं बनूँगा-माहेला जयवर्धने

श्रीलंका : दिग्गज पूर्व श्रीलंकाई ओपनर माहेला जयवर्धने ने अपनी संघर्ष से जुंझ राष्ट्रीय टीम के लिए सलाहकार की भूमिका निभाने से इन्कार कर दिया. इस दिग्गज पूर्व बल्लेबाज ने कहा कि उन्हें व्यवस्था पर भरोसा नहीं है. बता दें कि श्रीलंकाई टीम पिछले कुछ समय से लगातार खराब प्रदर्शन कर रही है. उसे वेस्टइंडीज ने पहले टेस्ट मैच में करारी शिकस्त दी जबकि दूसरे मैच में भी टीम 253 रन ही बना सकी.        

 

आपको बता दें कि पिछले साल माहेला को तत्कालीन खेल मंत्री को सलाह देने वाली विशेष समिति में रखा गया था लेकिन आज उन्होंने कहा कि उनकी सिफारिशों को नजरअंदाज किया गया और वह फिर से उस अनुभव को नहीं लेना चाहते हैं  जयवर्धने ने ट्वीटर पर कहा, ‘‘ मेरा व्यवस्था में कोई भरोसा नहीं है अगर कोई समय बिताना चाहता है तो कृपया हमारा उपयोग नहीं करें ’’ संगकारा ने अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं की है.

 

गौरतलब है कि राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने जयवर्धने और कुमार संगकारा सहित कई पूर्व दिग्गजों से विशेष समिति में शामिल होने के लिये कहा जो टीम को फिर से जीत की राह पर लौटाने के लिये अपनी सलाह देते.  हालिया श्रीलंका टीम का स्टार अभी काफी निचे गिर चूका है.  

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने ली हैट्रिक

पुलिस भर्ती 2018 : 10वीं-12वीं पास के लिए 2100 पदों पर नौकरी की अपार संभावना

आगे काफी लम्बा सफर तय करना है- अफगानिस्तान कोच

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -