नागिन 5 में नहीं है महक चहल, पोस्ट कर बताई सच्चाई
नागिन 5 में नहीं है महक चहल, पोस्ट कर बताई सच्चाई
Share:

टीवी की जानी मानी निर्देशक एकता कपूर ने बीते हफ्ते ही इस खबर की पुष्टि की है कि उनका सुपरनैचुरल ड्रामा 'नागिन 4' बंद हो रहा है। वहीं इसी के साथ ही एकता कपूर ने इस बात का भी ऐलान कर दिया है कि वो जल्द ही 'नागिन 5'  को लॉन्च करेंगी। 'नागिन 5' को लेकर कई दिनों से कोई ना कोई खबर सामने आ रही है। इसके अलावा कुछ समय पहले ही सुनने में आया था कि टीवी एक्टर शिविन नारंग को इस शो का ऑफर मिला है और एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने इस बात का भी दावा किया था कि इस शो के लिए महक चहल को भी अप्रोच किया गया है। 

वहीं इस खबर के सामने आते ही बिग बॉस फेम महक चहल के फैंस की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं रहा था।महक चहल ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 5 में हिस्सा लिया था। वहीं इस शो के दौरान ही महक चहल और अस्मित पटेल की नजदीकियां बढ़ी थीं। इसके अलावा बिग बॉस के घर से ही महक चहल और अस्मित पटेल की कई आप्पतिजनक तस्वीरें सामने आई थीं, जिन्होंने बाहरी दुनिया में तहलका मचा दिया था। वहीं शो के क्रिएटिव डायरेक्टर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि नागिन फ्रेन्चाइजी का पांचवा सीजन काफी धमाकेदार होने वाला है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस शो में दर्शकों को कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे।परन्तु अदाकारा महक चहल ने इस खबर पर रिएक्ट करते हुए कुछ ऐसा कह दिया है कि उनके फैंस का दिल टूट जाएगा। वहीं महक चहल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है कि, 'मैं नागिन 5 नहीं कर रही हूं और मुझे तो इस शो के लिए अप्रोच भी नहीं किया गया है। इसके अलावा पता नहीं ये अफवाहें कहां से शुरु हुई हैं। मैं इन अफवाहों का खंडन कर रही हूं।

बिना मेकअप के नजर आईं कसौटी फेम हिना खान

नयी गाइडलाइन के साथ फिल्मों और टीवी शोज को मिली शूटिंग की इजाजत

हिरण्यकशिपु व हिरण्याक्ष रूप में जन्में भगवान विष्णु के द्वारपाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -