अपने बॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर उनके मुँह पर चॉकलेट लगाकर खाते नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस
अपने बॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर उनके मुँह पर चॉकलेट लगाकर खाते नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि टीवी एक्ट्रेस महक चहल और अस्मित पटेल टीवी के चर्चित कपल्स में से एक है और हमेशा अपने रिश्ते की वजह से चर्चा में रहने वाली इस जोड़ी ने साल 2017 में सगाई कर ली थी. इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें उस दौरान यह खबरें आईं थीं कि दोनों 2018 में शादी के बंधन में बंध जाएंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. वहीं बीते दिन महक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अस्मित के साथ एक तस्वीर को साझा किया है, जिसमें वह अस्मित से इजहार-ए-इश्क करती हुई नजर आ रही हैं.

 

जी हां, बीते कल अस्मित ने अपना जन्मदिन मनाया है और महक ने अस्मित की एक क्यूट सी तस्वीर के जरिए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. आप सभी को बता दें कि सामने आई इस तस्वीर में अस्मित के पूरे चेहरे पर चॉकलेट लगी हुई है और महक इस चॉकलेट को खाती हुई नजर आ रही है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर को साझा करते हुए महक ने कैप्शन में लिखा है कि हैप्पी बर्थडे माई लव, आई लव यू.

आप सभी को यह भी बता दें कि महक और अस्मित की मुलाकात टीवी एक विवादित शो के दौरान हुई थी और उस दौरान अस्मित और महक के रिश्ते पर कई तरह के सवाल उठाए गए लेकिन शो से बाहर आने बाद ना सिर्फ इनका रिश्ता कायम रहा बल्कि दोनों ने सगाई भी कर ली. वहीं शो के बाद दोनों को कई बार साथ देखा गया और खबरें यह भी है कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

ट्रोलर के बदसूरत कहने पर भड़कीं निया शर्मा, कहा- 'तुम सबके...'

आज भी लोगों के दिलों में कायम है शिल्पा शेट्टी का जलवा, सुपर डांसर 3 में दिखा सबूत

जल्द ही इस शो में दृष्टि धामी संग रोमांस करते नजर आएँगे हर्षद चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -