शादी के पहले ही प्री- वेडिंग हनीमून एन्जॉय कर रहे है ये स्टार्स
शादी के पहले ही प्री- वेडिंग हनीमून एन्जॉय कर रहे है ये स्टार्स
Share:

'बिग बॉस 5' में नजर आने वाली कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्ट्रेस महक चहल जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर अश्मित पटेल के साथ शादी करने वाली है. रिपोर्ट्स की माने तो ये कपल इस साल ही जून में लंदन में शादी कर सकते है. अगस्त 2017 में ही अश्मित और महक ने स्पेन के मार्बेला में सगाई भी कर ली है. आपको बता दे शादी से पहले ही इन दिनों महक और अश्मित श्रीलंका में अपना प्री-वेडिंग हनीमून एन्जॉय कर रहे है.

जी हाँ.... दरअसल शुक्रवार को ही अश्मित की फिल्म 'निर्दोष' रिलीज़ हुई थी और इसके बाद ही दोनों श्रीलंका रवाना हो गए थे. सुनने में आया है कि एक वीक तक दोनों श्रीलंका में ही साथ टाइम स्पेंड करेंगे. वही अगर इस कपल की शादी की बात की जाए तो सुनने में आ रहा है कि इनकी शादी में करीबी रिश्तेदार और परिवार वाले ही शामिल होंगे.

एक इंटरव्यू के दौरान अश्मित ने अपनी सगाई के बारे में बताते हुए कहा था कि, 'मैंने महक को कभी नहीं बताया कि मैं अपने साथ रिंग लेकर चलता हूं. हम उसकी फैमिली से नैरोबी में मिलने वाले थे. इसके अलावा, मैं उसे पेरिस में प्रपोज करना चाहता था. लेकिन किसी वजह से ऐसा नहीं हो सका. बाद में हम अगस्त, 2017 में मर्बेला (स्पेन) के एक रेस्त्रां में थे, तभी मैंने उसे प्रपोज करने का फैसला कर लिया.' आपको बता दे अश्मित फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल के भाई है.

लाडो टीवी शो की अम्मा जी रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश है

बेबी शॉवर में वाइफ के साथ खुद भी प्रेग्नेंट नजर आया ये टीवी एक्टर

प्रभास के साथ फिल्म करने वाले ट्वीट को लेकर ट्रोल हुई अर्शी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -