विरूष्का की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते है महक और अश्मित
विरूष्का की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते है महक और अश्मित
Share:

बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट महक चहल और बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल के भाई अश्मित पटेल इन दिनों अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खिया बटोर रहे है. महक और अश्मित श्रीलंका में अपना प्री-वेडिंग हनीमून एन्जॉय कर रहे है. जल्द ही ये कपल शादी के बंधन में भी बंधने वाले है. मीडिया ने जब इस कपल से उनकी शादी के बारे में पूछा तो इन्होने बताया कि ये डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे क्योकि ये ही सबसे बेस्ट होता है.

महक ने बातचीत के दौरान बताया कि, 'दोनों ही परिवार के ज्यादातर मेंबर यूरोप में रहते हैं. ऐसे में जरूरी है कि चुनिंदा परिजनों की मौजूदगी में हम शादी करें. इसके बाद ग्रैंड हनीमून की प्लानिंग भी करेंगे.' महक ने विराट और अनुष्का की शादी के बारे में भी बताते हुए कहा कि, 'ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट ने भी ने भी स्मॉल वेडिंग की थी. हर कोई ऐसा ही करता है और हम भी ऐसा ही सोच रहे हैं.'

आपको बता दे महक और अश्मित इस साल ही जून में लंदन में शादी कर सकते है. साल 2017 में ही अश्मित और महक ने स्पेन के मार्बेला में सगाई भी कर ली है. कुछ दिनों पहले ही अश्मित और महक की एक फिल्म 'निर्दोष' भी रिलीज़ हुई है लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

रेडियो जॉकी नहीं बल्कि ऐसा किरदार निभाएंगी बंदगी अपनी फिल्म में

जब डांस करते हुए स्टेज पर से गिरी संध्या बींदणी

दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में अपनाया किन्नर बहु ने उनका पद्मावत लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -