मध्यप्रदेश सरकार ने किए 12 IPS के ट्रांसफर, 9 जिलों के SP बदले
मध्यप्रदेश सरकार ने किए 12 IPS के ट्रांसफर, 9 जिलों के SP बदले
Share:

मध्यप्रदेश (भोपाल) : प्रदेश की शिवराज सरकार ने 9 जिलों के SP समेत भारतीय पुलिस सेवा के 12 अधिकारियों का ट्रांसफर किया है. जिसमे की इंदौर सहित संवेदनशील धार और नीमच शहर का भी नाम है. इसके अंतर्गत इंदौर पुलिस के पूर्व अधीक्षक ओपी त्रिपाठी को पन्ना का पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया. उनकी जगह पर भोपाल की पुलिस अधीक्षक (रेडियो) मोनिका शुक्ला को इंदौर पूर्व शहर का दारोमदार दिया गया.

हाल में साम्प्रदायिक हिंसा की मार झेल चुके सिवनी जिले के SP राजेश्वर प्रसाद सिंह को जबलपुर का रेलवे SP नियुक्त किया गया है. वहीं मौजूदा रेल SP एके पांडे के हाथो में सिवनी की कमान सौंपी गई. धार के SP राजेश हिंगणकर को सतना का SP नियुक्त किया गया. वही सतना SP संजय कुमार अब रीवा में SP रहकर कमान संभालेंगे. मोनिका शुक्ला की तरह भोपाल में रेडियो विभाग में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आरए चौबे को जिले का दारोमदार दिया गया है. उन्हें शशिकांत शुक्ला के स्थान पर राजगढ़ का SP नियुक्त किया गया है.

साथ ही शशिकांत शुक्ला को धार ट्रांसफर किया गया है. नीमच SP तरुण नायक को 15वीं वाहिनी इंदौर में सेनानी नियुक्त किया गया. एटीएस इंदौर में एसपी मनोज सिंह को नीमच का SP बनाया गया है. वहीं प्रशिक्षण के चलते अवकाश पर चल रहे आबिद खान को वापस लौटने पर सीधी जिले का SP नियुक्त किया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -