सरहद के संघर्ष को महबूबा ने बताया ड्रामा, कहा अब कश्मीरी हो रहे पीड़ित

श्रीनगर: पुलवामा में हुए फिदायीन आतंकी हमले के बाद भारत पाकिस्तान में वार-पलटवार के सिलसिले के बीच अब इमरान सरकार ने विंग कमांडर पायलट अभिनंदन वर्तमान को भारत को सुनो दिया है. अभिनंदन के भारत आने के बाद दोनों देशों के बीच गहराते जा रहे तनाव में थोड़ी कमी महसूस की जा रही है. इस बीच पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष और जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने सरहद पर चले इस संघर्ष को ड्रामा बताया है.

मुंबई में नेताजी का वादा 'कांग्रेस को जिताइए,वन बीएचके पाइए'

पीडीपी सुप्रीमो और घाटी की पूर्व सीएम महबूबा पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से लगातार अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं. अनुच्छेद 35-ए पर वे बेहद तल्ख़ टिप्पणी कर चुकी हैं और जमात-ए-इस्लामी कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की भी खिलाफत कर रही हैं. अब महबूबा ने कहा है कि भारत और पाकिस्तान ने बॉर्डर पर अपना ड्रामा कर लिया है और कश्मीर की जनता इससे पीड़ित हो रहा है.

विज्ञान भवन में बोले मोदी, अब पूरी दुनिया में बदल गया है अभिनन्दन का अर्थ

इससे पहले जमात-ए इस्लामी कश्मीर के नेताओं और अलगाववादी नेताओं पर भारत सरकार की कार्यवाही का भी महबूबा मुफ्ती विरोध कर चुकी हैं. उन्होंने कहा था कि सरकार के इस मनमाने कदम को समझ नहीं पा रही हूं, जिससे सिर्फ मामला उलझेगा, सुलझेगा नहीं. महबूबा ने कहा था कि आप एक शख्स को जेल में डाल सकते हो, लेकिन उसके विचारों को कैद नहीं कर सकते. उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया.

खबरें और भी:-

भारत और पाकिस्तान के बीच मध्यस्थता के लिए आगे आया रूस

लोकसभा चुनाव: आप के साथ गठबंधन को लेकर कांग्रेस में दो फाड़

कांग्रेस और भाजपा ने आंध्र प्रदेश के साथ किया है धोखा- वाई एस जगन मोहन रेड्डी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -